बॉलीवुड

कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल से मिलने पहुंची इंदौर, दिखा स्टाइलिश लुक

कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल से मिलने पहुंची इंदौर, दिखा स्टाइलिश लुक
x
कैटरीना कैफ अपनी अदाकारी के लिए में तो चर्चा में बनी ही रहती है लेकिन आजकल इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुई।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी अदाकारी के लिए में तो चर्चा में बनी ही रहती है लेकिन आजकल इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुई है। कैटरीना कैफ ने दिसंबर में विकी कौशल से ब्याह रचाया था। कैटरीना और विक्की (Katrina and Vicky) अक्सर सोशल मीडिया (social media) पर एक दूसरे के लिए फीलिंग (Feeling) जताते नजर आते हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई जहां पर यह अभिनेत्री इंदौर (Indore) के लिए रवाना हो रही थी।

एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ का स्टाइलिश लुक (Katrina Kaif stylish look at the airport)

एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ का स्टाइलिश अंदाज देखकर लोग दंग रह गए । कैट ने अच्छे लुक के लिए ब्लैक कलर को सेलेक्ट किया था। ब्लैक पेंट और ब्लैक हुड में वो बेहद स्टाइलिश दिख रही थी। मानव मंगलानी ने कैटरीना की इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि कैटरीना कैफ इंदौर रवाना हुई है। इन दिनों विक्की कौशल अपनी फिल्म का सूट करने में बिजी है।

पति को एयरपोर्ट ड्रॉप करने पहुंची कैटरीना (Katrina arrived to drop her husband at the airport)


आपको बता दें कि हाल में ही कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट आई हुई थी ।कोरोना की वजह से उन्होंने सुरक्षा को ध्यान रखते हुए दोनों कलाकारों ने मास्क लगा रखा था। विक्की ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहना हुआ था। विक्की के गाड़ी से उतरने के पहले कैटरीना उन्हें हग करके गुड बाय करती दिख रही है।कार से निकलकर विक्की एयरपोर्ट पर गेट की ओर बढ़ जाते हैं।

टाइगर 3 में नजर आएगी कैट (Kat will be seen in Tiger 3)

कौशल विकी कौशल अपनी अभिनेत्री पत्नी कैटरीना कैफ के साथ अब तक किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं।कैटरीना की आने वाली फिल्मों चर्चा करें तो वो तो वह बेहद जल्द ही 'मैरी क्रिसमस', 'फोन भूत', 'जी ले जरा' इसके अलावा सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी।वही विक्की के फिल्मी प्रोजेक्ट के बात करें तो वह 'सैम बहादुर', 'गोविंदा मेरा नाम', 'द इम्मॉर्टल अश्वथामा', 'तख़्त'और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में अभिनय करते हुए नजर आएंगे। फिलहाल विक्की सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूट के लिए इंदौर में है।

Next Story