बॉलीवुड

पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर पहुंची कटरीना कैफ, शहर में चल रही है फिल्म की शूटिंग

Rewa Riyasat News
8 Jan 2022 10:04 AM GMT
पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर पहुंची कटरीना कैफ, शहर में चल रही है फिल्म की शूटिंग
x
Vicky Kaushal & Katrina Kaif in Indore: शादी के बाद पहली बार नवदम्पति विक्की कौशल और कटरीना कैफ इंदौर में हैं. शुक्रवार को ब्यूटी क्वीन कटरीना इंदौर पहुंची हैं.

Vicky Kaushal & Katrina Kaif in Indore: शादी के बाद पहली बार बॉलीवुड के नवदम्पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंदौर में हैं. शुक्रवार को ब्यूटी क्वीन कटरीना इंदौर पहुंची हैं. उन्हें रिसीव करने के लिए पहले से ही इंदौर में मौजूद पति विक्की कौशल एयरपोर्ट पहुंचे हुए थें.

दिसंबर 2021 में विवाह के बंधन में बंधने के बाद पहली बार कटरीना कैफ इंदौर पहुंची हैं. जबकि उनके पति विक्की कौशल पहले से ही इंदौर में एक शूटिंग के सिलसिले में रुके हुए हैं. इसके पहले 2018 में बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कटरीना कैफ एक ज्वेलर्स के इनॉग्रेशन फंक्शन में इंदौर आई हुई थी.

कुछ दिन इंदौर में रहेंगे विक्की कौशल-कटरीना कैफ

शुक्रवार रात कटरीना कैफ इंदौर के देवी अहिल्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची, उन्हें रिसीव करने के लिए उनके पति विक्की कौशल पहुंचे हुए थें. इस दौरान कटरीना एयरपोर्ट में कोविड गाइडलाइन्स का पालन करते हुए स्पॉट हुई हैं. एयरपोर्ट से निकलने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ बाईपास स्थित लाभ गंगा के पास एक होटल पहुंचे. दोनों अगले कुछ दिनों तक इंदौर में ही रुकेंगे.

प्रोडक्शन नंबर 25 की शूटिंग के लिए इंदौर में हैं विक्की कौशल

विक्की कौशल इन दिनों शहर में अपनी फिल्म 'प्रोडक्शन नंबर 25' की शूटिंग कर रहे हैं. कैटरीना से शादी के कुछ दिन बाद ही वे इंदौर आ गए थे. कैट अब उनके साथ वक्त बिताने इंदौर आई हैं. विक्की के साथ फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस सारा अली खान भी शहर में शूटिंग के लिए मौजूद हैं.

कटरीना कैफ 2016 एवं 2018 में इंदौर आई थीं

2016 में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना ने मूनवॉक डांस के लिए फेमस ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर रणजीत सिंह के साथ काला चश्मा... सॉन्ग पर डांस भी किया था. फैंस ने भी ठुमके लगाए थे. कटरीना और सिद्धार्थ तब अपनी अपकमिंग मूवी बार-बार देखो के प्रमोशन के लिए इंदौर आए थे. हाईकोर्ट चौराहे पर रणजीत के वाहनों को लेकर किए जाने वाले इशारों के स्टेप सीखे और उनके साथ इन्हें दोहराया भी. कल्याण ज्वेलर्स के इनॉग्रेशन फंक्शन में भी कटरीना 2018 में इंदौर आईं थी.

Next Story