बॉलीवुड

Katrina Kaif Net Worth: कैटरीना कैफ सालाना कमाती है 224 करोड़, खुद के मेकअप ब्रांड से कमाती हैं करोड़ों

Katrina Kaif Net Worth: कैटरीना कैफ सालाना कमाती है 224 करोड़, खुद के मेकअप ब्रांड से कमाती हैं करोड़ों
x
Katrina Kaif Net Worth: कैटरीना कैफ सालाना कमाती है 224 करोड़, खुद के मेकअप ब्रांड से कमाती हैं करोड़ों! Katrina Kaif earns 224 crores annually, earns crores from her own makeup brand

Katrina Kaif Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चे में है. इस फिल्म में कैटरीना के साथ एक्टर सलमान खान भी नजर आने वाले है. पिछले साल 2021 दिसम्बर में एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे है. शादी के बाद से दोनों अक्सर एक साथ नजर आ रहे है. कैटरीना कैफ अपनी एक्टिंग के जरिए जो पैसे कमाती है. इससे आपके होश उड़ जायेंगे। यही नहीं एक्ट्रेस की खुद की मेकअप ब्रांड कंपनी भी है.

Katrina Kaif Net Worth

Katrina Kaif की सालाना कमाई की बात करे तो एक्ट्रेस 224 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर दी है. कैटरीना की इनकम का ज्यादातर हिस्सा फिल्मों, ब्रैंड एडवर्टाइजमेंट, मैग्जीन फीचर, खुद के मेकअप ब्रांड से आता है. कैटरीना एक फिल्म के लिए 12 से 14 करोड़ चार्ज करती है. वहीं एक विज्ञापन के लिए कैटरीना करीब 6 से 7 करोड़ चार्ज करती हैं.


कैटरीना कैफ ने खुद के ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी मार्केट में उतारे हैं. कैटरीना के 'के ब्यूटी' के लिए जोया अख्तर ने विज्ञापन शूट किया था. जिसमें उन्होनें राजा कुमारी, सायना नेहवाल, कुशा कपिला समेत कई लोगों को कास्ट किया था.

Next Story