बॉलीवुड

Katrina Kaif Kiss: जब कैटरीना कैफ को 28 साल बड़े एक्टर के साथ Kiss सीन करने के लिए किया गया मजबूर, बंद कमरे में 2 घंटे तक कैट के साथ होती रही ये हरकत

Katrina Kaif Kiss: जब कैटरीना कैफ को 28 साल बड़े एक्टर के साथ  Kiss सीन करने के लिए किया गया मजबूर, बंद कमरे में 2 घंटे तक कैट के साथ होती रही ये हरकत
x
Katrina Kaif Kiss: कैटरीना कैफ को अपने करियर के शुरूआती दौर पर बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

Katrina Kaif Kiss: फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स को कई दफा ऐसे सीन फिल्माने पड़ते हैं। जिसे असल में वो फिल्म आना नहीं चाहते लेकिन फिल्म की कहानी की मांग होती है। इस वजह से उन्हें न चाहकर भी फिल्म के उस सीन को फिल्माना पड़ता है लेकिन जब ये फिल्म पर्दे पर लगाई जाती है। तो अभिनेता को इस सीन को फिल्माने की वजह से काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है और कई बार तो उन्हें इस बात का बेहद अफसोस होता है। ठीक ऐसा ही बॉलीवुड की बार्बी गर्ल यानी कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ भी हो चुका है। इनको अपने पहली ही फिल्म से बड़ी मायूसी मिली थी। उस फिल्म के बाद लोग इन्हें पहचानने लगे थे। कैटरीना को बॉलीवुड में कामयाबी सलमान की फिल्म से मिली थी जिनमे मैंने प्यार क्यों किया का नाम भी शामिल है।

कैटरीना कैफ के फिल्मी करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अभिनेता ने हर मुमकिन कोशिश की थी। यही वजह है कि मौजूदा समय में भी वो कैटरीना के अच्छे दोस्त हैं। कैटरीना के शुरुआती करियर में सलमान खान का नाम इनसे काफी जुड़ा था।कैटरीना और सलमान ने एक साथ कई फिल्में की है। जिनमें टाइगर ,टाइगर जिंदा है और भारत जैसी शानदार फिल्में है। कैटरीना और सलमान जोड़ी को पर्दे पर बेहद पसंद की जाती है। सलमान खान असल जिंदगी में तो सिंगल है लेकिन कैटरीना अपना घर बसा चुकी है। सलमान खान और कटरीना की आज भी पक्की दोस्ती है इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते है कि सलमान खान ने कैटरीना की शादी में करोड़ों का गिफ्ट दिया था।


बार्बी गर्ल को इस बात का है अफसोस

कैटरीना अपनी पहली फिल्म के एक सीन को लेकर आज भी बड़ा अफसोस है। असल में इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन अदा करना था। वहां पर अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। अभिनेता की मौजूदगी में कैटरीना इस सीन को फिल्माने में झिझक महसूस कर रही थी। इसी वजह से कैटरीना ने बंद कमरे में गुलशन के साथ करीब 2 घंटे तक किस सीन फिल्म आने की बकायदा प्रैक्टिस भी की थी। अभिनेत्री को इस बात का आज भी बड़ा अफसोस है।

Next Story