बॉलीवुड

शादी के बाद से संभाले नहीं संभल रही कैटरीना कैफ, दिन-रात कर रही विक्की से लड़ाई, एक्टर की ऐसी हुई हालत

katrina kaif pregnant
x

katrina kaif pregnant

मशहूर एक्टर विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता-निर्देश करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंचे थे.

बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कौन नहीं जानता है/ दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस कटरीना कैफ शादी के बाद से सोशल मीडिया में कम ही नजर आती है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस अपने आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म Tiger 3 ईद के मौके में 2023 को रिलीज होगी. कैटरीना और विक्की कौशल ने एक दूसरे को 2 साल डेट किया था. फिर इसके बाद दिसम्बर 2021 में धूमधाम से शादी कर ली थी.

बता दे की मशहूर एक्टर विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता-निर्देश करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने अपने जिंदगी से जुड़े निजी पल के खुलासे किये थे. इस बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने शो के काउच की शोभा बढ़ाई थी. अब शो में विक्की आए थे तो जाहिर है कि करण ने उनकी पर्सनल लाइफ पर सवाल पूछने ही थे. ऐसे में होस्ट ने एक्टर की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की. शो के नए एपिसोड ने विक्‍की कौशल ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि वो और कैटरीना किस बात पर झगड़ा करते हैं.


विक्की ने किया खुलासा

'कॉफी विद करण' एपिसोड में करण जौहर ने विक्‍की कौशल से पूछा की कौन सी चीज को लेकर आपसे कैटरीना की लड़ाई होती है. एक्टर ने कहा की 'क्‍लोजेट स्‍पेस.' इस बारे में विस्‍तार से बात करते हुए विक्की ने आगे कहा- 'ये कम होता जा रहा है. वन एंड हाफ रूम पर उन्होंने कब्‍जा कर लिया है. एक एक कपबोर्ड मिला है मुझे और जल्दी ही वो एक ड्रॉअर बन जाएगा.' विक्‍की की बात सुनकर करण ने भी इसपर अपनी सहमति दी. करण ने कहा कि 'वो विक्‍की और कैटरीना के घर जा चुके हैं. उनके पास सच में मुश्किल से एक ही क्‍लोजेट स्‍पेस है'.

विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर खूब सर्च की जाती हैं.

Next Story