बॉलीवुड

कमाई में विक्की से कई गुना आगे है कटरीना कैफ, शादी की चर्चा है तेज

कमाई में विक्की से कई गुना आगे है कटरीना कैफ, शादी की चर्चा है तेज
x
बॉलीबुड का कपल जल्द कर सकता है शादी

इन दिनों बॉलीबुड में विवाह को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की हो रही है। वे दिसंबर माह में ही विवाह कर सकते है, हालांकि दोनों ने अब तक शादी को ऑफिशियल तौर पर घोषणा नही की है। विक्की-कटरीना के पिछले दो वर्षो से रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आती रही हैं।

224 करोड़ का नेटवर्थ (Katrina Kaif Networth)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना तकरीबन 224 करोड़ रूपए की नेटवर्थ की मालकिन हैं। एक फिल्म के लिए कटरीना 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की की नेटवर्थ 25 करोड़ रूपए (Vicky Kaushal Networth) है यानी कटरीना की नेटवर्थ से 9 गुना कम। जबकि विक्की एक फिल्म के तकरीबन 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए उन्हें 2-2.5 करोड़ रुपए मिलते हैं।

कटरीना की कमाई पर नजर दौड़ाई जाए तो वे एक ब्यूटी ब्रांड 'के ब्यूटी' की मालकिन हैं। इसके अलावा वह नायका फैशन और कॉस्मेटिक ब्रांड की भी इंवेस्टर हैं। जानकारी के अनुसार, कटरीना ने नायका में 4 करोड़ रुपए इंवेस्ट किए थे जिसके बाद अब उन्हें इससे 24 करोड़ रुपए मिले हैं।

उम्र और अनुभव में भी आगे

कटरीना बॉलीवुड में भी विक्की की सीनियर हैं। कटरीना ने 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह इंडस्ट्री में 18 साल गुजार चुकी हैं। वहीं विक्की की बात करें तो उन्होंने 2015 में फिल्म मसान से डेब्यू किया था। उन्हें इंडस्ट्री में अभी केवल छह साल हुए हैं।

अगर दोनों स्टार्स ने शादी की तो इनकी जोड़ी भी ऐसे सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो जाएगी जिनमें फीमेल पार्टनर अपने पति से उम्र में बड़ी हैं। कटरीना विक्की से उम्र में 5 साल बड़ी हैं। वह 38 साल की हैं जबकि विक्की 33 साल के हैं।

कटरीना का यह है शौक

कटरीना लग्जरी कारों की शौकीन है और उनके पास 3-4 लग्जरी कारें हैं। 2019 में उन्होंने फिल्म भारत की रिलीज से पहले रेंज रोवर कार ख़रीदी थी। उनकी इस कार की कीमत 50 लाख से 65 लाख के बीच बताई जा रही है। इससे पहले उन्होंने ऑडी कार खरीदी थी।

Next Story