बॉलीवुड

Katrina के पास एक से बढ़कर एक कार और बंगले का कलेक्शन,जानिए कीमत

Katrina के पास एक से बढ़कर एक कार और बंगले का कलेक्शन,जानिए कीमत
x
बॉलीवुड में अपने हुनर के दम पर जलवे बिखेरने वाली कैटरीना कैफ के पास करोड़ों की संपत्ति है.

बॉलीवुड (Bollywood) में अपने हुनर के दम पर जलवे बिखेरने वाली कैटरीना कैफ के पास करोड़ों की संपत्ति अभी हाल में ही कैटरीना की शादी विक्की कौशल से हुई है। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से है कैटरीना कैफ एक मशहूर अभिनेत्री है

इनके पास वो सब कुछ है जोकि एक रॉयल फैमिली (Royal family) के पास होता है तो चलिए आज कैटरीना के बंगले से लेकर उनके कार के कलेक्शन के बारे में जानकारी हासिल करते है।

वीडियो रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ के पास मुंबई में डबल स्टोरी अपार्टमेंट (Double storey apartment in mumbai) है। इस अपार्टमेंट कि तकरीबन कीमत 45 करोड़ रुपए है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास लंदन (London) के Hampstead इलाके में अपना खुद का लग्जरी बंगला है। कैट का अक्सर लंदन में आना- जाना होता ही रहता है। यही वजह है कि एक्ट्रेस ने लंदन में ही अपने लिए आशियाना खरीदा हुआ है । इस बंगले की कीमत की माने तो 7 करोड़ रुपए के आसपास है।

कैटरीना कैफ की दूसरी सबसे महंगी चीजों में Range Rover Vogue LWB जैसी बेहद शानदार लग्ज़री कार (Luxury car) मौजूद है। वही इस कार की कीमत का जिक्र करें तो यह लगभग 2.37 करोड़ रुपए की है।

कैटरीना के पास और भी लग्ज़री कार है जिसमें Audi Q7 कार भी शामिल की गई है ।इसकी कीमत को आंका जाए तो यह तकरीबन 67 लाख से 80 लाख के बीच बताई जाती है।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां है इन्हीं में से एकबी Mercedes ML 350 वीडियो रिपोर्ट के मुताबिक यह कार कितनी किफायती है इसका जिक्र करें तो इसकी कीमत 50 लाख रुपए है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story