बॉलीवुड

सुर्ख लाल जोड़े में सजी कैटरीना ने की ग्रैंड एंट्री,भाई की जगह बहनों ने निभाई ये रस्म

सुर्ख लाल जोड़े में सजी कैटरीना ने की ग्रैंड एंट्री,भाई की जगह बहनों ने निभाई ये रस्म
x
कैटरीना अपनी कुछ और तस्वीरें साझा कर दी हैं। इस बार कैट ने अपनी शादी की रस्मों की नहीं बल्कि अपनी और अपने रिश्तों की तस्वीरें साझा की हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal) ने आखिरकार अपने प्यार को अंजाम शादी करके दे दिया। इन्होंने गुरुवार 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) में शाही ठाठ बाट और पूरे रस्में रिवाज के साथ कैटरीना का हाथ सात जन्मों के लिए थाम लिया। इनकी शादी से लेकर मेहंदी की तस्वीरों ने बॉलीवुड में सुर्खियां बनी रही। दुल्हनिया कैटरीना ने भी अपनी चंद तस्वीरें सोशल मीडिया( social media) पर शेयर कर दी । इस फोटो में कैटरीना ने अपने साथ पूरे रिश्तेदारों की फोटो शेयर की जिसमें वह अलग-अलग रस्म निभा रही थी। कैटरीना ने पहले खुद की फोटो दुल्हन मेकअप (bridal makeup) की शेयर की थी। उसके बाद अन्य फोटो शेयर करती गई।

कैटरीना ने शेयर की शादी की फोटो

इसी बीच दुल्हनिया कैटरीना अपनी कुछ और तस्वीरें साझा कर दी हैं। इस बार कैट ने अपनी शादी की रस्मों की नहीं बल्कि अपनी और अपने रिश्तों की तस्वीरें साझा की हैं। कैट के कुछ ही मिनटों पहले खुद के दुल्हन वाले गेटअप की फोटोज शेयर की हैं।


इन फोटोज को देखकर कैटरीना का पूरा ब्राइडल लुक और उनके आउटफिट का अंदाजा लगाया जा सकता है। फोटो बेहद शानदार और खास अंदाज में क्लिक की गई थी। इन फोटोज में आपको कैटरीना का दुल्हन की इंट्री वाला सीन भी देखने को मिलेगा। जिसको कैटरीना ने एक मैसेज के साथ पेश किया है। आपने देखा होगा कि जब नई नवेली दुल्हन की एंट्री होती है तो सारे भाई दुल्हन के सिर पर चुनरी लेकर साथ -साथ चलते हैं। मगर कैटरीना के शादी में इस रस्म को भाइयों ने नहीं बल्कि बहनों ने निभाया है। कैटरीना की सगी कुल सात बहने है। ये सभी एक दूसरे के लिए हर मुसीबत पर मजबूती से खड़ी रहती है।

कैटरीना ने कैप्शन के जरिए बताया कि कैसे कैट और उनकी बहन ने हमेशा एक दूसरे को उतार-चढ़ाव के समय में संभाला है। उन्होंने कुछ यूं लिखा -'बड़े होते हुए हम बहनों ने हमेशा एक दूसरे कि समय आने पर रक्षा की। ये बहने नहीं मेरी ताकत की स्तंभ है, और हम एक दूसरे को जमीन से जुड़े रखती हैं.. यह सदा ऐसे ही बनी रहे!'


गौरतलब है कि कैटरीना कैफ के मशहूर कोलकाता बेस्ट डिजाइनर सब्यासांची का लहंगा और उनकी ज्वेलरी भी पहन रखे थे। उनकी हल्दी से लेकर मेहंदी तक के सारे आउटफिट इसी डिजाइन के डिजाइन किए हुए थे। इसी के साथ उनके मांग के टीके ,माथा पट्टी ,कलीरे ,अंगूठी और मंगलसूत्र ने भी लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इससे पहले कैट ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट बटोरी।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story