बॉलीवुड

कैट और विक्की की शादी को एक महीने पूरे हुए, मनाया जश्न फोटो वायरल

कैट और विक्की की शादी को एक महीने पूरे हुए, मनाया जश्न फोटो वायरल
x
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के जब शादी के दिन नजदीक आ गए थे। तो वो उस समय से आज तक सुर्खियों में बने हुए हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal) के जब शादी के दिन नजदीक आ गए थे। तो वो उस समय से आज तक सुर्खियों में बने हुए हैं। इस खूबसूरत जोड़े को जमकर लाइमलाइट मिल रही है। दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। वही कपल अपने पहले खूबसूरत मंथ के साथ को बेहद अलग अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है। हाल में ही कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज (romantic style) में तस्वीरें साझा की है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही ये बड़ी तेजी से वायरल होने लगी। फैंस तो छोड़िए सेलिब्रिटी भी इनकी इस तस्वीर पर अलग अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं।

कैटरीना ने कैप्शन में ये लिखा (Katrina wrote this in the caption)


खूबसूरती की मल्लिका कैटरीना कैफ वे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति विक्की कौशल को हग करते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों की खुशी साफ तौर पर नजर आ रही है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में कटरीना लिखती है कि 'हैप्पी वन मंथ माय डियर लव' इस तस्वीर को शेयर हुए कुछ ही मिनट गुजरे होंगे कि सेलेब्स फैंस के ढेरों कमेंट की लाइन लग गई।

फैंस का कैट की पोस्ट पर रिएक्शन (Fans reaction to Kat post)

बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया कमेंट में लिखती है कि गॉर्जियस को शादी का पहला महीना मुबारक हो लव यू ।वहीं दूसरी अभिनेत्री दिया मिर्जा ने हार्ट इमोजी भेजकर तारीफ की। एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी कमेंट किया। उसके बाद फैंस के भी ढेरों कमेंट एक के बाद एक आते रहे। वही एक फैंस ने काफी अलग अंदाज में कमेंट किया वाह क्या केमिस्ट्री है बॉस, सच में दिल जीत लिया। वही दूसरे फैंस का कमेंट था कही किसी की नजर ना लगे।

Next Story