बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन ने आशिक़ी 3 छोड़ दी! लेकिन क्यों?

कार्तिक आर्यन ने आशिक़ी 3 छोड़ दी! लेकिन क्यों?
x
Why Kartik Aaryan quits Aashiqui 3: कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने आशिकी पार्ट 3 से खुद को अलग कर लिया है

Why Kartik Aaryan quits Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने आशिकी 3 फिल्म छोड़ दी है, Aashiqui 3 को लेकर पिछले साल ही अनाउंसमेंट हुई थी. 5 सितंबर को खुद Kartik Aaryan ने Aashiqui 3 का अनाउंसमेंट टीजर शेयर किया था जिसमे बताया गया था कि इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे हैं और म्यूसिक प्रीतम दे रहे हैं. कहा जा रहा था कि इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया था.

कार्तिक आर्यन ने आशकी 3 क्यों छोड़ी

Complete Cinema नाम की मैगजीन के एडिटर Atul Mohan ने ट्वीट करते हुए यह दावा किया है कि राजकुमार ने बड़ी रोमेंटिक फिल्म फ्रैंचाइज़ी को छोड़ दिया है. उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया ना फिल्म का नाम लिया लेकिन पब्लिक ने उनके ट्वीट को खुद से डिकोड कर लिया और यह कहा जाने लगा कि अतुल मोहन कोई नहीं नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन की बात कर रहे हैं.

फ़िलहाल कार्तिक आर्यन के आशिकी 3 छोड़ने को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, ना एक्टर ने ऐसा कुछ कहा है और ना ही फिल्म मेकर्स या डायरेक्टर अनुराग बासु ने कोई जानकारी दी है. लोग सिर्फ अतुल मोहन के ट्वीट को आधार मानकर ऐसी बातें कर रहे हैं.

फ़िलहाल कार्तिक आर्यन फिलहाल 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वो 'कैप्टन इंडिया', 'भूल भुलैया 3' और कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली एक अनाम फिल्म में भी काम करने वाले हैं.



Next Story