बॉलीवुड

Kartik Aaryan In Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस कर दिया?

Kartik Aaryan In Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस कर दिया?
x
Kartik Aaryan In Hera Pheri 3: अक्षय कुमार ने हेरा हेरा फेरी 3 सहित कई फिल्म प्रोजेक्ट से खुद को बाहर कर दिया है

Kartik Aaryan In Hera Pheri 3: अक्षय कुमार अब हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में नहीं होंगे। Akshay Kumar ने हेरा फेरी पार्ट 3 सहित कई फिल्म प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए हैं. साल 2022 में बैक टू बैक फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद अक्की ने सभी कॉमेडी फिल्मों से अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है. इस बीच ऐसी खबरें आई हैं कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) रिप्लेस कर रहे हैं. इससे हेरा फेरी के फैंस को काफी निराशा हुई है.

जाहिर है कि फैंस काफी वक़्त से Hera Pheri 3 और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) अक्षय कुमार और परेश रावल (Paresh Rawal) को एक साथ देखने का वेट कर रहे थे. हाल ही में हेरा फेरी के डायरेक्टर साजिद नाडियावाला ने तीनों एक्टर्स को एक साथ लाने और फिर हेरा फेरी 3 बनाने का अनाउसमेंट किया था. लेकिन अब अक्षय कुमार ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

हेरा फेरी 3 में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन

बता दें कि हेरा फेरी 3 की शूटिंग 2023 से शुरू होने वाली है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान परेश रावल से एक पत्रकार ने कार्तिक आर्यन से जुड़ा सवाल किया था. जिसमे उन्होंने इशारों में कहा कि कार्तिक भी हेरा फेरी 3 का हिस्सा होंगे। ऐसे में यह अटकले लगाई जा रही हैं कि कार्तिक आर्यन से अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है.

अक्षय अब नहीं करना चाहते कॉमेडी फिल्म

साल 2022 अक्षय कुमार के लिए काफी बुरा रहा, इस दौरान उनकी अद्धा दर्जन फ़िल्में रिलीज हुईं और सभी घाटे का सौदा रहीं। यहां तक की रामसेतु भी एक फ्लॉप साबित हुई. ऐसे में अक्षय अब कॉमेडी और सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं.

Next Story