बॉलीवुड

Kartik Aaryan Aashiqui 3 Actress: 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन संग काम करने के लिए कई एक्ट्रेस के आए प्रपोजल, एक्टर कन्फ्यूज़

Kartik Aaryan Aashiqui 3 Actress: आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन संग काम करने के लिए कई एक्ट्रेस के आए प्रपोजल, एक्टर कन्फ्यूज़
x
Kartik Aaryan Actress: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एकलौते ऐसे एक्टर है. जिनके ऊपर बॉलीवुड बायकॉट का असर नहीं देखा जा रहा है.

Kartik Aaryan Actress: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एकलौते ऐसे एक्टर है. जिनके ऊपर बॉलीवुड बायकॉट का असर नहीं देखा जा रहा है. बता दे की कई बड़े सितारों के विरोध करने पर कार्तिक को बड़े-बड़े प्रोजेक्ट से दूर कर दिया गया था. खैर भले ही सितारों ने कार्तिक को फिल्मो से बाहर करा दिया हो लेकिन कार्तिक आर्यन हारने वालो में से नहीं है. आपको बता दे की 'भुल भुलैया 2' से कार्तिक आर्यन ने बेहतरीन तरीके से कमबैक किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की थी. कार्तिक ही एक ऐसे एक्टर है जिनकी फिल्मो को लोग बायकॉट नहीं कर रहे है. अब बताया जा रहा 'आशिकी 3' कार्तिक के हिस्से में आ गिरी है. ऐसे में कार्तिक के साथ कौन सी एक्ट्रेस काम करने वाली है इसको लेकर बड़ा घमाशान चल रहा है. आज हम आपको कुछ टॉप हसीनाओ के नाम बताने जा रहे है. जिसे कार्तिक के साथ फैंस देखना चाहते है.

'आशिकी 3' में फैंस अगर किसी को देखना चाहते है तो वो है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर. खैर एक्ट्रेस आशिकी 2 में नजर आ चुकी है.

'आशिकी 3' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जेनिफर विंगेट का नाम भी सामने आया था. लेकिन जेनिफर के नाम को लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन जेनिफर का नाम सामने आने के बाद फैन्स काफी एक्साइटिड हैं.

कार्तिक आर्यन की हीरोइन बनने के लिए एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी बेकरार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने दिशा को 'आशिकी 3' में लीड रोल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि अभी तक दिशा ने फिल्म को लेकर हामी नहीं भरी है.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन फैन्स कार्तिक-सारा की जोड़ी को 'आशिकी 3' में एक-साथ देखना चाहते हैं. ऐसे में देखना होगा कि फिल्म में सारा अली खान नजर आ सकती हैं या नहीं.

'आशिकी 3' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जाह्नवी कपूर का नाम भी सामने आ रहा है. कार्तिक और जाह्नवी ने अभी तक कोई फिल्म साथ नहीं की है, ऐसे में फैन्स दोनों को साथ देखना चाहते हैं.

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का नाम भी 'आशिकी 3' के लिए सामने आ रहा है. खबरों की मानें तो मेकर्स चाहते हैं कि रश्मिका 'आशिकी 3' का हिस्सा बनें. हालांकि एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच अभी बात बनती नजर नहीं आ रही है.

Next Story