बॉलीवुड

इंदौर पहुंचे कार्तिक-कियारा, भूल-भुलैया 2 का जमकर किया प्रमोशन

Bhool Bhulaiya 2
x
भूल-भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म के प्रमोशन करने इंदौर पहुंचे फिल्म स्टार

इन दिनों एमपी के इंदौर में फिल्म स्टार मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। बुधवार को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रेनेसां यूनिवर्सिटी (Renaissance University) पहुंचे और वहां स्टूडेंट्स से मिल कर उनके साथ अपने अनुभवों को शेयर किए कार्तिक ने बताया कि वे एमपी के ग्वालियर के रहने वाले है। छात्रों ने उनका गर्मजाशी से स्वागत किए।

फिल्म भूलभुलैया का प्रमोशन करने पहुंचे स्टार

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म भूल-भुलैया का प्रमोशन करने इंदौर पहुचे है। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कियारा और कार्तिक के साथ तब्बू भी इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगी। भूलभुलैया-2 में कॉमेडियन राजपाल यादव और संजय मिश्रा के साथ अमर उपाध्याय भी मजेदार किरदार में हैं। निर्देशन अनीस बज्मी का है।

फिल्म देखने के लिए कुलपति ने दी छुट्टी

छात्रों से मिलने पहुचे फिल्म स्टारों के बीच पहुचे यूनिवर्सिटी के कुलपति स्वप्निल कोठारी ने कहा कि सिनेमा सिर्फ मनोरंजन नहीं, बल्कि ज़िंदगी के फलसफे सीखने का जरिया भी है। इसलिए कार्तिक-कियारा की आने वाली फिल्म के लिए हम स्टूडेंट्स को छुट्टी देंगे। एक्टर की इंदौरी मस्ती छात्रों तक नही रही बल्कि बल्कि उन्होने इंदौर का मशहूर जलेबी-पोहा का स्वाद भी लिया, तो वहीं होटल स्टाफ के साथ कार्तिक ने डांस भी किया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story