बॉलीवुड

48 साल की उम्र में Karisma Kapoor के हांथ होंगे पीले? फिर उठेगी डोली, ये है एक्ट्रेस का होने वाला दूल्हा

karishma_kapoor_shadi
x

karishma_kapoor_shadi

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 48 साल की उम्र में एक्ट्रेस का फिटनेस का कोई तोड़ नहीं है.

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 48 साल की उम्र में एक्ट्रेस का फिटनेस का कोई तोड़ नहीं है. 90 की दशक की इस एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मे दी है. हालांकि अभी खबर सामने आ रही है की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जल्द ही किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली है. करिश्मा कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है. बताते चले की करिश्मा कपूर ने पहली शादी संजय कपूर से की थी. कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे. लेकिन अभी हाल ही में खबर आ रही है की करिश्मा कपूर के हाँथ पीले होने जा रहे है.

बताते चले की करिश्मा कपूर दूसरे बार शादी करने जा रही है. पहली बार तलाक़ लेने के बाद एक्ट्रेस दूसरे बार शादी के बंधन में बंधने जा रही है. करिश्मा कपूर के जल्द ही फिर हाँथ पीले होने जा रहे है. करिश्मा कपूर की बाते अक्सर सोशल मीडिया में होती रहती है.

करिश्मा कपूर के पहले पति के तलाक़ होने को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया था की उसका पहले से कई लड़कियों से अफेयर था. यही नहीं वो हनीमून की रात एक्ट्रेस की बोली लगा दिए थे. उनकी बात न मानने पर वो मारपीट तक करते थे. इसलिए उन्होंने तलाक़ लेने का फैसला लिया था.


करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में धमाल मचाया था. तब से एक्ट्रेस लो चाहने वाले लाखो में है. एक्ट्रेस की किस्मत शादी के लिए सही नहीं रही है. यही नहीं संजय कपूर से तलाक़ के बाद दोनों बच्चो को जिम्मेदारी भी करिश्मा कपूर को ही मिली है. दरअसल एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस हाँथ पीले करते नजर आ रही है. इस तर्स्वीर को देख यूजर्स करिश्मा कपूर की शादी की बाते करने लगे है. इस तस्वीर को देख यूजर्स कमेंट कर रहे है की हांथो में तो मेहदी रच गई है. लेकिन मंडप कब तक सजेगा?

दरअसल करिश्मा कपूर की एक लड़के के साथ तस्वीरे वायरल हो रही है. जिसे एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. खैर ये बाते पूरी तरह से फ़र्ज़ी है तस्वीर में दिखने वाला व्यक्ति करिश्मा कपूर के परिवार का काफी करीबी है.

Next Story