बॉलीवुड

47 साल की उम्र में दोबारा शादी करेंगी Karisma Kapoor? 2 बच्चो की माँ ने खुद दिया जवाब

47 साल की उम्र में दोबारा शादी करेंगी Karisma Kapoor? 2 बच्चो की माँ ने खुद दिया जवाब
x
एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक में हर किसी की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थीं.

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक में हर किसी की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थीं. शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. वही एक्ट्रेस के तलाक़ के बाद बॉलीवुड में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. करिश्मा ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में ही कर दी थी. इसके लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी. फिल्मों में आने के बाद करिश्मा ने अपना मेकओवर करवाया था.

फिल्म ''राजा हिंदुस्तानी'' ने करिश्मा के सितारे चमका दिए. इस फिल्म में आमिर के साथ बारिश में उनका किसिंग सीन आज भी पॉपुलर है। ''राजा हिंदुस्तानी'' में करिश्मा कपूर को उनकी एक्टिंग के साथ उनके मेकओवर के लिए भी जाना जाता है. इस फिल्म के लिए करिश्मा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसी फिल्म ने करिश्मा को रातों-रात स्टार बना दिया। आमिर के साथ करिश्मा का भोलाभाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. साथ ही फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे.


करिश्मा ने संजय कपूर से साल 2003 में शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी. शादी के कुछ साल बाद ही करिश्मा और संजय के बीच खटपट की खबरें आने लगी थीं. एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था कि संजय ने मुझसे सिर्फ इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी. करिश्मा ने शादी के 11 साल बाद 2016 में अपने पति से तलाक ले लिया.

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ सेशन रखा था. इस दौरान उनके तमाम फैंस ने उनसे जुड़े सवाल किए जिनका उन्होंने जवाब दिया. करिश्मा कपूर ने इस सेशन के दौरान दोबारा शादी करने को लेकर किए सवाल का भी जवाब दिया.

बताते चले की करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए 'ऑस्क मी एनिथिंग' नाम से एक सेशन रखा था. इस दौरान फैंस ने उनसे पसंदीदा शख्स से लेकर पसंदीदा खाने को लेकर सवाल किए. करिश्मा कपूर से एक फैन ने पूछा कि वह दोबारा शादी करेंगी? इस पर उन्होंने एक जीआईएफ शेयर कर लिखा 'डिपेंड्स'. इस तरह से करिश्मा कपूर ने दोबारा शादी को लेकर कुछ भी क्लियर नहीं किया.

Next Story