बॉलीवुड

48 साल की उम्र में शादी रचाएंगी Karisma Kapoor?....मुंबई के होटल में लेंगी 7 फेरे

karishma_kapoor
x

karishma_kapoor

Karishma Kapoor Marriage: अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक में हर किसी की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थीं

Karishma Kapoor Marriage: अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक में हर किसी की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थीं। शादी के बाद करिश्मा ने बेशक फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली लेकिन एक बार फिर वह वेब सीरीज से एक्टिंग में वापसी कर चुकी हैं। कपूर खानदान की बेटी होने के बावजूद करिश्मा को बॉलीवुड में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

करिश्मा ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में ही कर दी थी। इसके लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी। फिल्मों में आने के बाद करिश्मा ने अपना मेकओवर करवाया था। एक्टिंग में आने से पहले करिश्मा को लोग लड़के जैसी लुक वाली लड़की कहते थे लेकिन 'राजा हिंदुस्तानी' में उनके मेकओवर के बाद लोगों का नजरिया बदल गया।

दरअसल बात तब की है जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी हो रही थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने इन्सटाग्राम अकाउंट में कुछ तस्वीर वायरल की थी. इस तस्वीर के वायरल होते ही एक्ट्रेस के शादी की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होने लगी थी.


आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का एक्साइटमेंट सभी के लिए देखने लायक था जब दुल्हनिया आलिया का कलीरा उनके ऊपर गिरा. करिश्मा ने इसी रस्म के दौरान की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में करिश्मा कपूर के एक्सप्रेशन बेहद पसंद किए जा रहे हैं. सामने आई तस्वीरों में करिश्मा ने कलीरा पकड़ा हुआ है. पंजाबी शादी के रीति-रिवाजों में दूल्हन चूड़े के साथ कलीरे पहनती हैं और वह फिर अपनी बहनों और दोस्तों के सिर पर अपनी कलाई हिलाती है और अगर कलीरा उन पर गिर जाता है, तो यह इस बात का संकेत माना जाता है कि जिसके ऊपर कलीरा गिरता है उसी की शादी होती है. ऐसे में अब इस मान्यता के अनुसार जल्द ही एक बार फिर से कपूर खानदार में शहनाई बज सकती है और करिश्मा दुल्हनिया बन सकती हैं.

Next Story