बॉलीवुड

Karisma Kapoor को दोस्तों के साथ सोने के लिए पति ने किया था मजबूर, एक रात की लगाई थी ₹50000000 से ऊपर की बोली, एक्ट्रेस को करने वाले थे नीलाम, जानिए काला सच

sanjay kapoor karishma husband
x

sanjay kapoor karishma husband

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने कई हिट फिल्मो में काम किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. 90 के दशक की सुपर हिट करिश्मा कपूर भले ही अब फ़िल्मी दुनिया से दूर है लेकिन एक वक़्त था की बॉलीवुड में सिर्फ एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का सिक्का चलता था. एक्ट्रेस अपने फिल्मे करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है. आपको बता दे की करिश्मा ने जो दर्द झेला है शायद ही आज की लड़किया झेल सके. बताते चले की एक्ट्रेस ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी लेकिन ये रिश्ता 13 साल में ही टूट गया.

करिश्मा ने एक इंटरव्यू दौरान जो खुलासा किया वो वाकई में पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था. आपको बता दे की एक्ट्रेस के पति संजय किसी दैत्य से कम नहीं थे. ऐसा खुद एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बताया था.


रिपोर्ट के अनुसार, संजय कपूर ने अपनी ही पत्नी करिश्मा कपूर को हनीमून के दिन अपने दोस्त के साथ सोने को मजबूर किया था. यही नहीं सूत्रों के मुताबिक लगभग ₹5 करोड़ से ऊपर की बोली तक लगा दी थी और उन्हें नीलामी करने के लिए खुलेआम खड़ा कर दिया था. खैर ५ करोड़ की बोली की खबर की हम पुष्टि नहीं करते है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार ये खबर प्रकाशित की गई है.

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने खुलासा करते हुए बताया की मै भले ही उनकी दूसरी पत्नी थी. लेकिन शादी के बाद भी एक्ट्रेस ने बताया की संजय का पहली पत्नी के साथ फिजिकल रिलेशन में थे. इसके अलावा वह शादी के बाद कई और महिलाओं से भी संबंध रखते थे.

करिश्मा की बुरी हालत देखकर उनके पिता रणधीर कपूर ने उन्हें घर बुला लिया। और बाद में तलाक़ हो गया.

Next Story