बॉलीवुड

करिश्मा कपूर बनने जा रही दूसरी बार दुल्हन, होने वाले पति की तस्वीर आई सामने

करिश्मा कपूर बनने जा रही दूसरी बार दुल्हन, होने वाले पति की तस्वीर आई सामने
x
करिश्मा कपूर बनने जा रही दूसरी बार दुल्हन, होने वाले पति की तस्वीर आई सामने! Karisma Kapoor is going to become bride for the second time, picture of husband to be revealed

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस है. बॉलीवुड में करिश्मा ने कई हिट फिल्मे दी है. करिश्मा के अफेयर की बात करे तो करिश्मा ने अभिषेक बच्चन, गोविंदा से लेकर कई बड़े एक्टर को डेट किया लेकिन शादी बिजनेस मैन संजय कपूर से की थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही संजय कपूर ने करिश्मा के साथ मारपीट और गन्दा काम शुरू कर दिया. जिसके चलते कुछ सालो बाद एक्ट्रेस ने तलाक़ ले लिया. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस अपने दोनो बच्चो के साथ रह रही है. वही पूर्व पति संजय कपूर हर्जाना के तौर पर एक्टेस को हर महीने 10 लाख रूपए दे रहे है. अब खबर सामने आ रही है की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जल्द ही दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही है. चलिए जानते है कौन है करिश्मा कपूर का होने वाला पति?

जिस शख्स के साथ अक्सर करिश्मा कपूर को देखा जा रहा है उस सख्श का नाम सिद्धार्थ बताया जा रहा है. दोनों के अफेयर की खबर इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. कहा जा रहा है की सिद्धार्थ ही करिश्मा के बच्चो के पिता बनेगे.

खैर इस खबर में कितनी सच्चाई है हम इसके बारे में नहीं कह सकते है. बता दे की सोशल मीडिया में ये खबर तेजी से वायरल हो रही है.

Next Story