बॉलीवुड

Karisma Kapoor करने जा रही दूसरी शादी ? 50 की उम्र में लेंगी 7 फेरे

Karisma Kapoor करने जा रही दूसरी शादी ? 50 की उम्र में लेंगी 7 फेरे
x
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों चर्चे में है.

Karisma Kapoor Ki Shadi: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों चर्चे में है. करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे हिट एक्ट्रेस है. करिश्मा कपूर को चाहने वालो की लिस्ट बहुत लम्बी है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. राजा बाबू, कुली नंबर 1, और राजा हिंदुस्तानी जैसी हिट फिल्मे करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को दी है. रियल लाइफ में करिश्मा कपूर ने बहुत ज्यादा कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. साल 2016 में करिश्मा का अपने पति संजय कपूर (Sanjay) के साथ तलाक हो गया था। तलाक़ के कई साल बाद अब एक बार फिर एक्ट्रेस की शादी की खबरे सामने आ रही है.

फिर उडी Karisma Kapoor के अफेयर की अफवाह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 2016 से सिंगल ही थीं। बच्चो की परिवरिश के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस सिंगल थी. अब एक्ट्रेस के बच्चे काफी बड़े हो गए है. करिश्मा कपूर ने अब आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है. एक्ट्रेस के अफेयर को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

करिश्मा के अफेयर का दावा

आपको बता दें कि पाकिस्तान बेस्ड जर्नलिस्ट ने ये दावा किया है की करिश्मा कपूर का अफेयर मुंबई के एक नामी बिजनेस मैन के साथ चल रहा है और बहुत जल्द करिश्मा कपूर उसके साथ शादी कर सकती हैं। हालांकि इस पाकिस्तान बेस्ड जर्नलिस्ट पर कई सारे इल्जाम लगते रहे है कि वो झूठी खबरें देते है और बॉलीवुड एक्ट्रेस को बदनाम करते है तो कह नहीं सकते की इस बात में कितनी सच्चाई हैं।



पता हो कि बीते दिनों करिश्मा कपूर 25 दिन के फ्रांस हॉलीडे पर थींं। उन्होंने इसकी फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि वो इन फोटोज में अकेली दिखाई दे रही हैं लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वो इस हॉलीडे पर किसी मिस्ट्री मैन के साथ थीं। उन्होंने जो फोटो शेयर की हैं उनमें एक धुंधले से मिस्ट्री मैन की झलक तो दिखाई दे रही है लेकिन साफ नहीं हो पा रहा कि वो है कौन?


Next Story