बॉलीवुड

48 की Karishma Kapoor ने खोला काला राज, पहले पत्नी से संबंध बनाता था, फिर हनीमून में मेरे पास आकर....रात भर करता था गंदा काम

48 की Karishma Kapoor ने खोला काला राज, पहले पत्नी से संबंध बनाता था, फिर हनीमून में मेरे पास आकर....रात भर करता था गंदा काम
x
Karishma Kapoor: 90 के दशक की मानी जानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Karishma Kapoor: 90 के दशक की मानी जानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.करिश्मा कपूर 48 की उम्र में भी काफी भी काफी फिट है. जैसा की आप जानते है की करिश्मा कपूर की जिंदगी हमेशा विवादों से गुजरी हुई है. एक्ट्रेस ने 2003 में बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी, शादी के कई साल बाद 2016 में दोनों का तलाक़ हो गया था. तलाक़ होने की वजह जब करिश्मा कपूर ने बताई वाकई में वो रूह कंपाने वाला था.

एक्ट्रेस ने लगाया था प्रताड़ना का आरोप

Karishma Kapoor: जैस की आप जानते है की करिश्मा एक मानी जानी एक्ट्रेस है. कई हिट फिल्मो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने ये सोचा की उनकी जिंदगी शादी के बाद अच्छे से गुजर जाएगी। लेकिन उन्हें क्या पता की उनके साथ कई कांड होने वाले है.

Karishma Kapoor: दरअसल संजय कपूर एक माने जाने बिजनेसमैन हैं. एक्ट्रेस ने बताया था की उन्हें नहीं पता था की संजय एक बड़े ही खतरनाक और क्रूर व्यक्ति है. एक्ट्रेस ने बताया की शादी के बाद उनके साथ जो हुआ वो किसी लड़की के साथ न हो. एक्ट्रेस ने बताया की शादी के पहले दिन से संजय उनके साथ अत्याचार करने लगे थे.

Karishma Kapoor: पिंकविला को दिए इंटरव्यू के अनुसार संजय कपूर का पहले पत्नी के साथ भी शारीरिक संबंध था. यहाँ तक की हनीमून की रात संजय ने अपने दोस्तों के सामने उनकी बोली लगा था. जब एक्ट्रेस ने उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया तो संजय ने उन्हें रात भर पीटा था.

Next Story