बॉलीवुड

Kareena Saif Suhagrat: करीना कपूर ने खोला सुहागरात का राज, कहा- सैफ ने उस रात मेरी हालत...मुझे बेड पर..

saif_kareena
x

saif_kareena

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अभी हाल ही में लाल सिंह चड्ढा में एक्टर आमिर खान के साथ नजर आई थी.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अभी हाल ही में लाल सिंह चड्ढा में एक्टर आमिर खान के साथ नजर आई थी. एक्ट्रेस करीना बॉलीवुड की काफी हॉट और सुन्दर एक्ट्रेस है. करीना कपूर बेबाकी से जवाब देने में मशहूर है. जैसा की आप जानते है एक्ट्रेस ने अपने से काफी बड़े एक्टर सैफ अली खान से शादी रचाई है. शादी के बाद दोनों कप्लस को 2 बच्चे हुए जो वाकई में बेहद क्यूट है. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के निजी जिंदगी के बारे में लोग जानने के लिए बेहद उत्सुक रखते है. बता दे की एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेडरूम सीक्रेट और सुहागरात के बारे में खुलासा किया था.



करीना ने बताई सुहागरात की कहानी

एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की सुहगरात के दिनों उन्हें पूरे रात जागना पड़ा था. एक्ट्रेस ने बताया की सैफ उन्हें बेड में लेटाकर रातभर हमारे फ्यूचर की बाते करते रहे. एक्ट्रेस ने कहा शादी के दूसरे दिन वो काफी थक गई थी और सोना चाहती थी. लेकिन सैफ की बाते ही खत्म नहीं हो रही थी. एक्ट्रेस ने इसके बाद अपने एक और सीक्रेट का खुलासा किया है.

करीना ने बताया है कि वे बेड पर किन तीन चीजों के साथ सोती हैं. करीना ने कहा, 'मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए- वाइन की बोतल, पजामा और सैफू.' करीना का जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे. इतनी ही नहीं करीना ने इसी बातचीत में आगे कहा, 'मुझे लगता है इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता है. मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए.'


Next Story