बॉलीवुड

सैफ को लेकर करीना ने किया खुलासा, कहा- बच्चों को नहीं देते अच्छे संस्कार! सिखाते हैं ऐसी बात..

सैफ को लेकर करीना ने किया खुलासा, कहा- बच्चों को नहीं देते अच्छे संस्कार! सिखाते हैं ऐसी बात..
x
सैफ को लेकर करीना ने किया खुलासा, कहा- बच्चों को नहीं देते अच्छे संस्कार! सिखाते हैं ऐसी बात..Kareena revealed about Saif, said – do not give good values ​​to children! Teach such a thing..

करीना कपूर (Kareena Kapoor) दो बेटों की मां हैं. बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था जबकि छोटे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) इसी साल 21 फरवरी को दुनिया में आए. दो बेटों की परवरिश करीना कैसे करती हैं, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है.

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो सैफ के मुकाबले स्ट्रिक्ट हैं. करीना बोलीं, मैं बहुत स्ट्रिक्ट नहीं हूं, मुझे लगता है मैं काफी रिलैक्स्ड और चिल हूं. मुझे तैमूर को डिसिप्लिन में रखना पड़ता है क्योंकि सैफ उसे बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते. करीना ने आगे कहा, तैमूर को सैफ (Saif Ali Khan) कभी-कभी इतना बिगाड़ देते हैं कि मुझे चिढ़ होने लगती है. अब जैसे लॉकडाउन की बात करें, हमारे शेड्यूल इधर-उधर हो गए थे तो सैफ को तैमूर के साथ रात 10 बजे मूवी देखनी थी लेकिन मैंने मना किया क्योंकि ये तैमूर के सोने का टाइम होता है.


करीना बोलीं, अब दो बच्चों के साथ, ये सब और ज्यादा मुश्किल हो गया है लेकिन मुझे बच्चों के खाने और सोने के टाइम पर सबसे ज्यादा नजर रखनी पड़ती है. सैफ रिलैक्स्ड रहते हैं लेकिन मुझे थोड़ा टफ बनना पड़ता है क्योंकि मैं चाहती हूं कि बच्चों को अनुशासन की अहमियत पता चले.


फिल्म की बात करें तो करीना लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आ रही हैं। करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' काफी चर्चित है और यह एक बड़ी तस्वीर है। वहीं सैफ इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में भी बिजी हैं।

Next Story