बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने Saif को Warning, 60 साल की उम्र में अब्बा बनने की सोचना भी मत, नहीं तो...

Kareena Kapoor ने Saif को Warning, 60 साल की उम्र में अब्बा बनने की सोचना भी मत, नहीं तो...
x
Kareena Kapoor ने Saif को Warning, 60 साल की उम्र में अब्बा बनने की सोचना भी मत, नहीं तो! Kareena Kapoor warns Saif, don't even think of becoming an Abba at the age of 60, otherwise

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोनों ही बॉलीवुड के माने जाने सितारे है. दोनों कप्लस अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. करीना कपूर बेबाक बयान देने में बिल्कुल भी नहीं चूकती है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जिस तरह से अपनी पत्नी करीना और चारो बच्चो की परवरिश करते है. उसे देख एक्ट्रेस उनकी कायल हो गई है. सैफ और करीना की शादी 2012 में हुई थी और साल 2016 में इनका पहला बेटा तैमूर अली खान पैदा हुआ था.

करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की 'सैफ का हर दशक में एक बच्चा है. जब वह बीस के थे… तीस के थे..चालीस के थे और अब वह पचासवें बरस में हैं. मैंने उन्हें कह दिया है कि आपके 60वें बरस में ऐसा नहीं होना चाहिए. मुझे लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड इंसान ही अलग-अलग स्टेज पर चार बच्चों का पिता हो सकता है. वह अपने चारों बच्चों को पूरा समय देते हैं'.

करीना कपूर ने बताया की सैफ चारो बच्चो के रिश्ते को बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हमने एक समझौता किया है कि जब वे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं तो मैं घर पर रहूंगी और जब मैं शूटिंग कर रही हूं तो वे घर पर रहेंगे.


Next Story