बॉलीवुड

Saif को छोड़ Arjun Kapoor के साथ घर बसाना चाहती है Kareena Kapoor, कहा सैफ की हरकतों से हो चुकी हूँ परेशान

Saif को छोड़ Arjun Kapoor के साथ घर बसाना चाहती है Kareena Kapoor, कहा सैफ की हरकतों से हो चुकी हूँ परेशान
x
Saif को छोड़ Arjun Kapoor के साथ घर बसाना चाहती है Kareena Kapoor, कहा सैफ की हरकतों से हो चुकी हूँ परेशान! Kareena Kapoor wants to leave Saif and settle down with Arjun Kapoor, says Saif's antics bothered me

Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. करीना का नाम टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है. करीना कपूर खान तब मीडिया में छा गई जब उन्होंने अपने से कई साल बड़े एक्टर Saif Ali Khan से शादी रचा ली. Saif और Kareena के 2 बच्चे है. 2 बच्चो की माँ होने के बावजूद एक्ट्रेस करीना आज भी बेहद फिट एक्ट्रेस मानी जाती है. एक्ट्रेस करीना अभी हाल ही में फिल्म ' लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है. 2012 में करीना ने अचानक सैफ से शादी करके सबको हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस करीना फ़िल्मी दुनिया के साथ-साथ खुद की पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है. शादी के इतने साल बीतने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने कहा था की शादीशुदा जिंदगी से तंग आ चुकी हूँ. मुझे लगता है मै सैफ को छोड़ दू.

बता दे की कुछ साल पहले एक्टर Arjun Kapoor और Kareena Kapoor ने एक साथ फिल्म में काम किया था. फिल्म में दोनों सितारों को पति-पत्नी के रूप में दिखाया गया था. इस दौरान एक इंटरव्यू भी हुआ जिसमे एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन पति से रियल लाइफ हसबैंड Saif Ali Khan की तुलना कर दी.


एक्ट्रेस Kareena Kapoor ने कहा की 'अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख लगता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं'। हालांकि, इसके बाद करीना रिपोर्टर से कहती हैं कि सैफ को अर्जुन को कंपेयर करना ही गलत है क्योंकि दोनों की तुलना हो ही नहीं सकती. वही इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा छोड़ो खाम-खा एक्ट्रेस Malaika Arora को चिंता हो जाएगी. हालांकि एक्ट्रेस ने ये सब मजाक में कहा था.


Next Story