बॉलीवुड

Kareena Kapoor कॉलेज के दिनों में करती थी लोकल ट्रेन व बस में सफर, लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी

Kareena Kapoor कॉलेज के दिनों में करती थी लोकल ट्रेन व बस में सफर, लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी
x
Kareena Kapoor कॉलेज के दिनों में करती थी लोकल ट्रेन व बस में सफर, लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी! Kareena Kapoor used to travel in local train and bus during college days, longed to live a luxury life

Kareena Kapoor आज भले ही उस मुकाम पर पहुंच गई हैं। जहां पर इनके पास ऐशो आराम की कोई कमी नहीं है।करिश्मा अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है । आपको मालूम होगा कि करीना कपूर अपनी मां और बड़ी बहन करिश्मा कपूर के काफी करीब मानी जाती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया था कि उनकी परवरिश किस कदर हुई। करीना का कहना था कि उन्हें और करिश्मा को उनकी सिंगल मदर बबीता कपूर काफी जमीनी स्तर से पाला था। वो आम लोगों के जैसे ही पब्लिक व्हीकल से आती जाती थी। करीना आगे ये भी बताया कि एक समय ऐसा भी था।जब ड्राइवर का खर्च तक उनका परिवार उठा नहीं सकता था।

वही जब इंटरव्यू के समय करीना से सवाल किया क्या वे उनके चचेरे भाई रणबीर कपूर के जैसे वो भी यही मानती हैं कि वो बेहद ऐशो आराम में पली बढ़ी है। इस पर करीना ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया और कहा कि जैसा कि कपूर खानदान के बारे में लोगों की राय है।ऐसा बिल्कुल नही है । उनकी मां और बहन करिश्मा ने सच में मुझे एक अच्छा जीवन देने के लिए काफी स्ट्रगल किया। इसमें सबसे बड़ा योगदान इनकी मां का रहा क्योंकि वो एक सिंगल मदर थी और उनके पास सबकुछ बेहद सीमित था।

करीना कपूर में बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि वो लोकल ट्रेनों में कॉलेज जाने को मजबूर थी स्कूल जाने के दिनों में औरों की तरह उन्होंने स्कूल बस ली थी । करिश्मा के पास कार तो बेशक थी लेकिन ड्राइवर को देने के लिए इतने पैसे उस समय नहीं थे।मां ने बड़ी मुश्किलों से करीना और करिश्मा को पाला था और आज के समय में उनके पास जो कुछ भी मौजूद है। वो सभी चीजों को काफी महत्व देते हैं। इसके पीछे वजह खास वजह ये है कि हमने अच्छे और बुरे दोनों दिन देखे हैं।

करीना कपूर का बॉलीवुड में करियर काफी शानदार रहा। इन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान से शादी की और इनके दो बच्चे हैं। करीना के दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान दोनों ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

Next Story