बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने की बेहद गन्दी बात, कहा- मर्दो के प्राइवेट पार्ट का साइज़....

Kareena Kapoor ने की बेहद गन्दी बात, कहा- मर्दो के प्राइवेट पार्ट का साइज़....
x
Kareena Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Kareena Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बेबाकी से बयान देने में करीना कोई कसर नहीं छोड़ती है. करीना कपूर बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan Wife Kareena Kapoor Khan) की पत्नी है. सैफ और करीना कपूर के 2 बच्चे है. दरअसल अपनी बेबाकी से जवाब देने के चलते कभी कभी एक्ट्रेस को परेशानियो का सामना भी करना पड़ा है. एक्ट्रेस करीना कपूर करण जौहर के शो काफी विथ करण में पहुंची थी. एक्ट्रेस करीना और करण एक अच्छे दोस्त है. इस शो में करण ने करीना कपूर से मर्दों के प्राइवेट पार्ट के बारे में कुछ ऐसा पूछ लिया जो वाकई में हैरान कर देने वाला था.

इंटरव्यू हो रहा वायरल

जैसा की आप लोग जानते है की करण जौहर अपने 'कॉफी विद करण' में पर्सनल सवाल पूछ लेते है. कभी कभी करण को इस बेबाकी सवाल से परेशानिया भी होती आई है. इस शो से कई ऐसी बातें बाहर आई हैं, 'कॉफी विद करण' में एक्टर इमरान खान और करीना कपूर पहुंची थी. करीना ने पहने जवाब देने से मना किया लेकिन बाद में मान गई.

करण ने पूछा ये सवाल?

करण जौहर ने करीना कपूर से ये पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं. वहीं इमरान खान ने कहा कि वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं. थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है. करीना का यह जवाब काफी ज्यादा खबरों में आ गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को इन सबसे कुछ खास फर्क पड़ा नहीं था.





Next Story