बॉलीवुड

Happy Birthday Kareena Kapoor: करीना कपूर ने खोला बेडरूम का राज, कहा- बहुत ताक़तवर है Saif Ali Khan, बेड में मुझे...

Happy Birthday Kareena Kapoor: करीना कपूर ने खोला बेडरूम का राज, कहा- बहुत ताक़तवर है Saif Ali Khan, बेड में मुझे...
x
Happy Birthday Kareena Kapoor In Hindi: Kareena Kapoor ने कहा- उम्र में बड़े होने के बावजूद बहुत ताक़तवर है Saif Ali Khan

आज करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपना 42 वां जन्मदिन Happy Birthday Kareena Kapoorमनाने जा रही है. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस है. करीना अक्सर बेबाक बयान देकर सोशल मीडिया में हंगामा मचाती रहती है. यही नहीं कई मौके पर उन्होंने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ जुड़े राज को खोलने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती है. हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने अपने और सैफ अली खान से जुड़े बेडरुम सीक्रेट का खुलासा किया है.

खोला बेडरूम सीक्रेट

Kareena Kapoor ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते बताया की उन्हें बेड पर तीन चीज़े हर हालत में चाहिए. वाइन की बोतल, पजामा और सैफू. करीना ने आगे कहा की भले ही सैफ मुझे उम्र मे काफी बड़े है लेकिन वो एक ताक़तवर इंसान है. बेडरूम में हम अक्सर लड़ते रहते है. एक्ट्रेस ने बताया की वो हमेशा मुझे खुश रखते है. वो सभी से प्यार करते है. उम्र का पड़ाव ज्यादा होने के बावजूद वो मेरे उम्र के बन जाते है.

करीना आगे कहती है की मुझे नहीं लगता की जिंदगी में इससे बेहतर और कुछ हो सकता है. मुझे हर दिन सैफ से सप्राइज चाहिए. करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं.

Next Story