बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने Karishma Kapoor की बेटी को लेकर कहा वो बड़ी हो गई है और बिगड़ रही है...उसे घर से बाहर..

Kareena Kapoor ने Karishma Kapoor की बेटी को लेकर कहा वो बड़ी हो गई है और बिगड़ रही है...उसे घर से बाहर..
x
Kareena Kapoor ने Karishma Kapoor की बेटी को लेकर कहा वो बड़ी हो गई है और बिगड़ रही है...उसे घर से बाहर! Kareena Kapoor said about Karishma Kapoor's daughter that she has grown up and is deteriorating... she is out of the house

करिश्मा कपूर भले ही पर्दे में नजर न आ रही हो लेकिन आज भी एक्ट्रेस को लोग उनकी फिल्मो के लिए याद करते है. बता दे की वक़्त के साथ करिश्मा कपूर की बेटी Samaira Kapoor बड़ी हो गई है. बता दे की कुछ महीने पहले समायरा ने अपना 17वां जन्मदिन मनाया था. अपनी भतीजी को मासी करीना (Kareena Kapoor) ने कुछ ऐसी बाते कही है जिनपर सभी का ध्यान आकर्षित हो गया था. समायरा के बर्थडे के दिन करीना कपूर ने करिश्मा (Karishma Kapoor) और समायरा की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मम्मा की बच्ची ... हमारे लड़कों की शानदार बड़ी बहन ... दयालु, सौम्य और सुंदर ..17. हमारी समायरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं ... आपको बहुत प्यार ... लोलो की बेटी ..सैम 17 साल की हो गई है।



Karishma Kapoor बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. उनकी बहन करीना, चचेरे भाई रणबीर कपूर भी बॉलीवुड अभिनेता हैं. संजय कपूर से 2016 में करिश्मा का तलाक़ हो गया था. इसके बाद से दोनों की जिम्मेदारी खुद एक्ट्रेस करिश्मा उठा रही है. करिश्मा कपूर ने अपनी बेटी के बर्थडे से एक तस्वीर शेयर की और उन्होंने लिखा, "मेरी बच्ची को जन्मदिन मुबारक हो। # मामाजान। मुझे यह तस्वीर पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। #birthdaylove #daughtersarethebest।



मासी Kareena Kapoor ने Samaira Kapoor को लेकर कहा की करिश्मा मेरी बड़ी बहन अपनी बेटी को संभाल अब वो बिगड़ रही है. मुझसे कहती है की घूमने चलो और मुझे होटल में पार्टी दो. तेरी बच्ची अब बिगड़ रही है. करीना कपूर ने कहा की मुझे तेरी बेटी की चिंता है. और हँसते हुए एक इमोजी शेयर की है. खैर ये करिश्मा ने मजाक के तौर पर कहा है.

Next Story