बॉलीवुड

छोटे कपडे पहने तैमूर अली खान के स्कूल पहुंच गई Kareena Kapoor, फिर करीना के साथ हुआ कुछ ऐसा...

छोटे कपडे पहने तैमूर अली खान के स्कूल पहुंच गई Kareena Kapoor, फिर करीना के साथ हुआ कुछ ऐसा...
x
छोटे कपडे पहने तैमूर अली खान के स्कूल पहुंच गई Kareena Kapoor, फिर करीना के साथ हुआ कुछ ऐसा! Kareena Kapoor reached Taimur Ali Khan's school wearing short clothes, then something like this happened to Kareena

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री Kareena Kapoor को अभी हाल में ही बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में देखा गया। खबर के मुताबिक करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान को स्कूल छोड़ने गई हुई थी।तभी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर गई।

Kareena Kapoor केवल अभिनय के लिए नहीं बल्कि अपने बिंदास अदा से फैंस को दीवाना बना देती है। करीना कपूर खान को फैशन सेंस को देखकर फैंस इससे प्रेरित होते है। वही अभिनेत्री सोशल खासा एक्टिव देखी गई है। समय - समय पर अभिनेत्री फैशन स्टेटमेंट को जारी करके सुर्खियां में आ जाती है। करीना कपूर खान काफी लाइमलाइट में रहती है

आजकल अभिनेत्री अपने परिवार और फिटनेस में ही अपना अधिकांश समय बिताती है।हाल में ही करीना को अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को स्कूल ड्रॉप करने के लिए पहुंची ही थी ,तभी फोटोग्राफर की नजर अभिनेत्री पर पड़ गई और इन्होंने कई फोटो एक साथ क्लिक कर ली। लॉकडाउन के बाद देश में सभी स्कूल खोले जा चुके हैं और सभी के बच्चे स्कूल जाने भी लगे है ।ऐसे में भला जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर कैसे पीछे रह सकती है। ये खुद अपने बेटे को लेकर स्कूल छोड़ने चल पड़ी।

फोटोग्राफर इनकी एक झलक पाने के लिए घंटो बेसब्री से इंतजार करते हैं । ऐसे में करीना कपूर का हाल में ही तैमूर को स्कूल छोड़ने गई हुई थी, लेकिन अभिनेत्री को बेहद छोटे कपड़े में देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए। करीना कपूर को हालिया फोटो को देखकर लगता है कि अभिनेत्री ने हॉट पैंट पहने हुई है। ये काफी बिंदास अंदाज में बेटे को स्कूल छोड़ने गई हुई थी ।अभिनेत्री को इस आउटफिट में देखकर फैंस अपनी नज़र हटा नही पा रहे थे। अभिनेता करीना कपूर तैमूर के स्कूल बैग टांगने में मदद करते हुए नजर आ रही है.



करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की। सैफ अली खान की पहली शादी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी लेकिन कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद सैफ ने करीना से शादी की। और अब यह बेहद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं । इनके दो बच्चे भी हैं जो कि लाइमलाइट में बने रहते हैं।

करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी करने का डिसीजन तब लिया जब उनका करियर टॉप पर था । करीना का कहना था कि उनकी पहली मुलाकात अभिनेत्री से सबसे' टशन 'की फिल्म की शूटिंग के समय हुई थी ,लेकिन उन्होंने इस अभिनेता के शादी के प्रपोजल को एक बार नहीं बल्कि दो बार रिजेक्ट किया था।

Next Story