बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने किया तीसरे बच्चे का जिक्र, यूजर्स ने कहा- बच्चे पैदा करने की मशीन

Kareena Kapoor ने किया तीसरे बच्चे का जिक्र, यूजर्स ने कहा- बच्चे पैदा करने की मशीन
x
Kareena Kapoor ने किया तीसरे बच्चे का जिक्र, यूजर्स ने कहा- बच्चे पैदा करने की मशीन ! Kareena Kapoor mentioned the third child, the users said - the child-making machine

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में एक्टर आमिर खान के साथ नजर आने वाली है. हालांकि एक्ट्रेस बॉलीवुड में तो कम दिखाई देती है लेकिन अपने कारनामे को लेकर हमेशा फैंस उनकी चर्चा करते रहते है. फिल्मो से ज्यादा करीना कपूर खान के निजी जिंदगी को लेकर चर्चे होते रहते है. हाल में खबर आ रही है की एक्ट्रेस करीना कपूर खान तीसरे बच्चे का जिक्र कर रही है.

बता दे की एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने मशहूर एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के बाद से ही दोनों कप्लस बेहद खुश है. करीना कपूर खान ने अभी तक 2 बेटे को जन्म दिया है. जिसका नाम तैमूर और जहाँगीर है. पिछले साल एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. अब तीसरे बच्चे को लेकर एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिर चर्चे में आ गई है.

Kareena Kapoor Khan ने एक सोनोग्राफी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है की प्रेग्नेंसी की किताब को वो अपना तीसरा बच्चा मानती है. प्रेग्नेंसी की किताब के बारे में जिक्र करते हुए करीना ने लिखा है. इस किताब को लिखने के लिए उनका पर्सनल योगदान रहा है. तीसरे बच्चे की खबर सुन यूजर्स बिन खबर को पूरे पढ़े एक्ट्रेस सको ट्रोल करने लगे. एक यूजर्स ने तो हद ही कर दी एक्ट्रेस को बच्चा पैदा करने वाली मशीन बता डाला.


Next Story