बॉलीवुड

Vivek Oberoi के लिए Saif Ali Khan को छोड़ सकती है Kareena Kapoor, जानिए!

Vivek Oberoi के लिए Saif Ali Khan को छोड़ सकती है Kareena Kapoor, जानिए!
x
Vivek Oberoi के लिए Saif Ali Khan को छोड़ सकती है Kareena Kapoor! Kareena Kapoor may leave Saif Ali Khan for Vivek Oberoi

बॉलीवुड की दुनिया भी काफी अजीबोगरीब होती है इस रंगीन दुनिया में किस स्टार की जिंदगी में कौन कब आया और उनका कितनी जल्दी ब्रेकअप हो गया ये बता पाना मुश्किल होता है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या को ही ले लीजिए इनके फिल्मी करियर में कई अभिनेता आए लेकिन कोई भी अभिनेता ज्यादा दिन टिक न सका। अंत में इन्होंने हमसफर के रूप में अभिषेक बच्चन को चुना।

एक दौर था जब ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप होने के बाद विवेक ओबरॉय पर करीना कपूर से शादी करने के लिए काफी दबाव डाला गया। ये जगजाहिर है कि एक समय था जब विवेक ओबरॉय ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल थे।

यह दोनों डेट पर भी गए थे लेकिन विवेक ओबरॉय ने सलमान खान के विषय में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कबूला था कि सलमान की वजह से उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया। कैरियर के खराब होने के बाद एस में एसबी उनके हाथ से निकल गई।

ऐश्वर्या से दूरी बनने के बाद यह लंबे समय तक अकेले रहें वही एक और इंटरव्यू में अभिनेता का कहना था कि किस कदर उस दौर में उनकी एक अन्य अभिनेत्री से अच्छी खासी दोस्ती थी यहां तक कि वह शादी करने के लिए भी उनके ऊपर दबाव डाल रही थी।

विवेक ने एक बयान में कहा है कि मौजूदा समय में वो सिंगल है। उनकी अभी कोई फैमिली नहीं है और उनकी करीबी दोस्त बेबो उन्हें शादी करने के लिए काफी दबाव डाल रही हैं।

विवेक करीना के साथ जब भी डिनर पर जाते है। करीना उनसे अक्सर इस बात का जिक्र छेड़ देती है कि उन्हें एक अच्छी लड़की देख कर जल्द शादी रचा लेनी चाहिए और मैं सब के पीछे छुप कर पूरी कंट्रोवर्सी खुद झेल लूंगी।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि विवेक और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप कंट्रोवर्शियल रहा है। फिर भी ये बात किसी को भी नहीं पता थी कि विवेक और करीना एक दूसरे के खास दोस्त है।

ऐश्वर्या का फिल्मी करियर आज भी जैसे का तैसे बना है। हाल के दिनों में अभिनेत्री कांस फेस्टिवल में शिरकत करते हुए देखी गई। आज कल वो इसी वजह से काफी सुर्खियों में छाई हुई है। वही विवेक ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story