बॉलीवुड

Happy Birthday Kareena Kapoor: करीना कपूर तीसरी बार बनने जा रही माँ? एक्ट्रेस ने जारी किया अभी-अभी बड़ा अपडेट

Happy Birthday Kareena Kapoor: करीना कपूर तीसरी बार बनने जा रही माँ? एक्ट्रेस ने जारी किया अभी-अभी बड़ा अपडेट
x
Happy Birthday Kareena Kapoor In Hindi: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के हॉट कपल्स है.

happy birthday kareena kapoor Khan, Happy Birthday Kareena Kapoor in hindi: आज करीना कपूर खान अपना 42 वां जन्मदिन मना रही है. करीना कपूर खान और सैफ अली खन के दो बेटे हैं तैमूर अली खान और जेह अली खान अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की एक बार फिर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले 2-3 महीनो से मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस के तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस बेबी बंप दिखाते नजर आ रही है. आपको बता दे की पहले तो एक्ट्रेस ने तीसरी प्रग्नेंसी की खबरों का खंडन कर दिया था. अब हाल ही में करीना कपूर खान ने बताया है सच्चाई क्या है.

करीना कपूर ने किया खुलासा

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा की जब उन्हें शौहर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया था. एक्ट्रेस ने कहा की "मैं इन खबरों के बारे में जानकर हैरान थी कि ये चल क्या रहा है. पहले तो वो तस्वीर झूठी थी. फिर मैंने सोचा चलो थोड़ी मस्ती करते है और फिर मैंने वो स्टेटमेंट जारी किया. लेकिन मैं वाकई हैरान थी कि ये सब हो क्या रहा है. मैं समझ सकती हूं आजकल हर चीज खबरों में आ जाती हैं.



करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "सच बताऊं तो वो स्टेंटमेंट और पंच लाइन सैफ का ही आइडिया था." बता दें कि करीना ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी पर रिएक्ट करते हुए इंस्टा स्टोरी पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था, "यह पास्ता और वाइन है दोस्तों…शांत हो जाओ. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं..उफ्फ़. सैफ का कहना है कि वो इस देश की आबादी में पहले ही बहुत योगदान कर चुके हैं. आनंद लीजिए लीजिए….

Next Story