बॉलीवुड

करीना कपूर ने अपने पति पर किया शक, अमृता अरोड़ा ने ऐसे समझाया

करीना कपूर ने अपने पति पर किया शक, अमृता अरोड़ा ने ऐसे समझाया
x
करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) रील से लेकर रीयल दोनों ही लाइफ में बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों एक्टर्स को अक्सर पार्टीज में साथ में स्पॉट किया जाता है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) रील से लेकर रीयल दोनों ही लाइफ में बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों एक्टर्स को अक्सर पार्टीज में साथ में स्पॉट किया जाता है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता (Amrita Arora) की दोस्ती के चर्चे इंडस्ट्री में ऐसे ही नहीं होते हैं. क्योंकि जब भी एक्ट्रेस को अपनी दोस्त की जरुरत पड़ी है तब-तब अमृता अरोड़ा (Amrita Arora Movies) ने उनके लिए स्टैंड लिया है. एक किस्सा यह है जब करीना (kareena Kapoor Movies) को अपने रील लाइफ पति पर शक हो गया था तब भी अमृता ने दोस्ती निभाते हुए एक्ट्रेस का साथ निभाया था.

जी हां... फिल्म गोलमाल रिटर्न्स (Golmaal Returns) में जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) को पति अजय देवगन (Ajay Devgn) पर शक हो जाता है, तब अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) अपनी दोस्त का ही साथ देती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) को जब पति पर शक होता है, तो वह उन्हें घर से निकाल देती हैं. बेहाल अजय देवगन (Ajay Devgn) ऑनस्क्रीन पत्नी करीना से रिक्वेस्ट करते हुए दिखते हैं.


गोलमाल रिटर्न्स (Golmaal Returns) में अजय देवगन एक लड़की के चक्कर में फंस जाते हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने दोस्तों तुषार कपूर और श्रेयास तालपड़े के साथ मुसीबत से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं लेकिन लगातार फंसते ही चले जाते हैं. कॉमेडी मूवी के एक सीन में तीनों ही एक्टर्स महिलाओं के गेटअप में दिखाई देते हैं. गोलमाल रिटर्न्स (Golmaal Returns) में अजय देवगन की परेशानियां में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लोगों को खूब हंसाता है. कॉमेडी फिल्म में करीना और अजय (Kareena Kapoor and Ajay Devgn) की केमेस्ट्री जमकर फैंस को हंसाती है.

Next Story