बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने कहा- मुझे बिस्तर में शराब, पजामा और सैफ की...तभी पूरा मजा आता है

Kareena Kapoor ने कहा- मुझे बिस्तर में शराब, पजामा और सैफ की...तभी पूरा मजा आता है
x
Kareena Kapoor ने कहा- मुझे बिस्तर में शराब, पजामा और सैफ की...तभी पूरा मजा आता है ! Kareena Kapoor said- I enjoy alcohol, pajamas and Saif in bed only then

Kareena Kapoor बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है. एक्ट्रेस करीना अक्सर अपने बेझिझक जवाब के लिए जानी जाती है. बता दे की करीना कपूर और सैफ अली खान की मुलाक़ात फिल्म "टशन" के सेट पर शूटिंग के दौरान हुई थी.

Kareena Kapoor और सैफ अली खान की शादी को 8 साल से ज्यादा बीत चुके है. सैफ और करीना कई मौके पर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते है. सैफीना को शानदार जोड़ी के नाम से चुना जाता है.


Kareena Kapoor ने हाल में अपना और सैफ का बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया है. करीना ने कहा कि उन्हें बिस्तर पर सिर्फ तीन चीजों की जरूरत होती है. पहली शराब, दूसरा पजामा और तीसरा सैफू की बोतलें. करीना का इस तरह के जवाब को सुनकर हर कोई बेचैन है.

Kareena Kapoor ने कहा कि बिस्तर पर जाने से पहले इन तीन चीज़े उन्हें चाहिए ही. करीना और सैफ 2009 में रिलेशनशिप में आए थे. करीना ने हाल ही में 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया.


Next Story