बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने खाया पास्ता और पी वाइन, पेट फूला तो लोगों कहा फिर से प्रेग्नेंट, दिया मजेदार जवाब

Kareena Kapoor ने खाया पास्ता और पी वाइन, पेट फूला तो लोगों कहा फिर से प्रेग्नेंट, दिया मजेदार जवाब
x
Kareena Kapoor On Her Pregnacny: करीना कपूर ने अपने तीसरी बार माँ बनने की ख़बरों को नकारते हए इंस्टा स्टोरी शेयर की है, उनका यह अंदाज काफी वायरल हो रहा है।

Kareena Kapoor On Her Pregnacny: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेके सुर्ख़ियों में हैं, करीना कपूर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम में अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था की वे तीसरी माँ बनने वाली हैं. क्योंकि उनके उभरे हुए पेट को देखकर लोगो उसे बेबी बम्प समझ रहें थें. इस पर करीना का प्रेग्नेंसी को नकारते हुए मजेदार जवाब काफी वायरल हो रहा है.

सुर्ख़ियों में आपने के बाद करीना ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा - दोस्तों ये पास्ता और वाइन का कमाल है, रिलैक्स कीजिये। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। सैफ कह रहे हैं कि उन्होंने हमारे देश की जनसंख्या बढ़ाने में पहले ही बहुत योगदान दे दिया है। एंजॉय करीना कपूर खान। करीना एक बार फिर अपने विटी अंदाज से सोशल मीडिया में छा गई हैं, फैंस को उनका ये जवाब बहुत भा रहा है और सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से शेयर किया जा रहा है।

चार बच्चों के पिता हैं सैफ

करीना कपूर के हस्बैंड सैफ अली खान को उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चें हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. वहीं करीना कपूर खान से भी उनके दो बच्चे हैं, तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं।

करीना की अपकमिंग फ़िल्में

Kareena Upcoming Movies: करीना के वर्कफ्रोंट की बात करें तो 11 अगस्त को उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज (Laal Singh Chaddha) हो रही तथा इसके साथ ही उन्होंने नेटफ्लिक्स की जापानी नावेल 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग पिछले महीने कम्प्लीट कर ली है। इस सीरीज से करीना ओटीटी में डेब्यू करने जा रहीं हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story