बॉलीवुड

करण कुंद्रा ने खोले अपने और तेजस्वी के बेडरूम से जुडे़ राज, कहा-रात में बेड में..

करण कुंद्रा ने खोले अपने और तेजस्वी के बेडरूम से जुडे़ राज, कहा-रात में बेड में..
x
करण कुंद्रा ने खोले अपने और तेजस्वी के बेडरूम से जुडे़ राज, कहा-रात में बेड में..Karan Kundrra opened the secrets related to his and Tejashwi's bedroom, said - in the bed at night

कंगना रनौत का जाना माना शो लॉकअप खत्म हो गया है, लेकिन आजकल शो के एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी समय बेहद दिलचस्प और मजेदार वीडियो लोगों के सामने आया है। इस वीडियो में जानी-मानी अभिनेत्री कंगना, तेजस्वी और अपने बेडरूम सीक्रेट ओपन करते हुए नजर आ रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लॉकअप में कंगना रनौत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को स्टेज को बुलाया और उसके डांस करने के लिए कहा इसके बाद दोनों नागिन गिन और इक हो गए हम और तुम गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दी।वही शो के दौरान कंगना करण कुंद्रा और उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश से एक बेहद निजी सवाल पूछ बैठती हैं। जिससे तेजस्वी शर्म के मारे पानी पानी हो जाती हैं। और वो दबी आवाज में कहती है कि मम्मी ना देख रही। इस पर करण कहना था कि वो उन्हें संभाल लेंगे।

कंगना सबसे पहले पूछती हैं कि दोनों में से ज्यादा पोजेसिव कौन है? इस पर जवाब के तौर पर करण और तेजस्वी एक दूसरे का नाम लेते दिखाई देते है। वही जब इनसे सवाल किया गया की सॉरी पहले कौन बोलता है तो इस पर तेजस्वी का कहना था कि करण पहले सॉरी कहते है।

कंगना सवाल करती है कि आप दोनो में कौन अच्छा के किसर है।ये एक दूसरे का न लेते नजर आते है। इस पर करण तेजस्वी की खिंचाई करते हुए कहते है किस वजह से इतना शरमा रही है। ये तो लॉक अप है। तेजस्वी का कहना था कि हम दोनो की बहुत अच्छी है।वही करण का कहना था कि पहली दफा तुम काफी अच्छी थी। तेजस्वी करण की बातों को हामी भरते हुए पहली किस बेहद खास थी।

बॉलीवुड की क्वीन इसके बाद जो सवाल करती है । उसका किसी तो अंदाजा भी न था।कंगना हंसी मजाक में पूछती है किसे टॉप में रहना अच्छा लगता है। कंगना का इसके आगे कहना था कि वो सिर्फ गेम के बारे में पूछ रही। इस पर तेजस्वी की तरफ नजर घुमा लेती है। गेम का जिक्र करे तो इसमें करण लेकिन करण के इसके आगे बताते है कि वो गेम बारे में बात नहीं कर रहे हैं। इस जवाब पर तेजस्वी का कहना आखिर ये क्या हो रहा है ? आपको मालूम होगा कि शो से खत्म हो गया है और मुनव्वर फारूकी लॉक अप के पहले सीजन के विनर घोषित किए गए है।

Next Story