एंटरटेनमेंट

Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस के नए ट्वीट से मचा हड़कंप, Kangana Ranaut को उंगली पोस्टर से किया बाहर

Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस के नए ट्वीट से मचा हड़कंप, Kangana Ranaut को उंगली पोस्टर से किया बाहर
x

Karan Johar

Kangana Ranaut ने Karan Johar के ऊपर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया था.

अभी हाल ही में फिल्म 'उंगली' ने अपनी रिलीज़ के सात साल पूरे किए है. बता दे की इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के द्वारा बनाई गई थी. 7 साल पूरे होने के चलते आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया गया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस पोस्टर से हटा दिया गया. कंगना करण जौहर के साथ लंबे समय से चल रहे झगड़े में शामिल है. उन्होंने अक्सर निर्माता करण जौहर (Karan Johar) पर भाई-भतीजावाद का दोषी होने और बाहरी लोगों के करियर को खराब करने का आरोप लगाया है.

धर्म प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी, अंगद बेदी, रणदीप हुड्डा, नील भूपालम और संजय दत्त थे. हालांकि, कंगना जो मूल पोस्टर में इमरान के बगल में थीं, कहीं नहीं दिखीं. धर्मा प्रोडक्शंस और करण की इस गतिविधि को प्रशंसकों ने पल भर में पकड़ लिया.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "आप सभी ने कंगना को क्रॉप आउट कर दिया है, कुछ शर्म करो।" "वैसे भी... अधर्म प्रोडक्शन कंगना के लायक नहीं है," एक अन्य ने लिखा, जबकि तीसरे ने कहा "कंगना से नफरत इतनी दिखाई दे रही है".

2017 में कॉफ़ी विद करण में एक उपस्थिति के दौरान, कंगना ने करण को 'भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक' और 'मूवी माफिया' कहा, जिसने उनकी चल रही लड़ाई की शुरुआत को चिह्नित किया। वह अक्सर उन पर बाहरी लोगों के करियर को बर्बाद करने और स्टार किड्स को बढ़ावा देने की साजिश रचने का आरोप लगाती रही हैं।

पिछले महीने, करण और कंगना पद्म श्री प्राप्त करने के लिए दिल्ली में थे, लेकिन एक-दूसरे से नहीं मिले. उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "हमारे समारोह अलग-अलग समय पर थे. मुझे लगता है कि वे हमें अलग-अलग समय पर रखने के लिए अपने रास्ते से हट गए ... मैंने उसे इधर-उधर करने की कोशिश की, लेकिन वह वहां नहीं था.

Next Story