बॉलीवुड

करण जौहर ने विद्या से पूछा- बेड में चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर से एक राउंड?, एक्ट्रेस का जवाब सुन करण का निकल आया पसीना

करण जौहर ने विद्या से पूछा- बेड में चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर से एक राउंड?, एक्ट्रेस का जवाब सुन करण का निकल आया पसीना
x
विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Bedroom Secrets Of Vidya Balan: विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. विद्या को बॉलीवुड में एक हॉट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. अपने बेबाक बयान और खुल्लम-खुला बाते करने के लिए एक्ट्रेस मशहूर है. एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एक कूल महिला का टैग दिया गया है.

हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) करण जौहर के विवादित चैट शो काफी विथ करण में पहुंची थी. इस दौरान करण ने विद्या से उनके बॉलीवुड में क़दम रखने से लेकर बैडरूम से जुड़े सवाल पूछ डाले. हमेशा अपने सवालो से सितारों को उलझाने वाले करण विद्या के जवाब में ऐसे फंस गए. की खुद पूछे गए सवाल का जवाब मिलने पर शर्मिंदा हो गए.



दरअलस 'काफ़ी विद करण' शो में करण ने उनके जिंदगी से जुड़े किस्से के बारे में बात की. साथ में ये भी पूछ डाला की उन्हें बेडरूम में किस तरह की रोशनी पसंद है?

एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा की उन्हें अपने बेडरूम में गहरे रंग की रोशनी पसंद है. करण जौहर ने विद्या से पूछा कि उन्हें मोमबत्तियां और संगीत में क्या चीज़ पसंद हैं? तो उन्होंने जवाब दिया कि दोनों.

करण ने आगे पूछा की उन्हें सूती चादरे पसंद है या रेशम? जिस पर विद्या ने जवाब दिया कि वह सूती चादरें पसंद करती हैं और उन्हें रेशम की चादरें अजीब लगती हैं.

इसके बाद करण ने कहा की उन्हें बेडरूम में चॉकलेट, ग्रीन टी, या एक्ट के बाद दूसरा राउंड पसंद है? विद्या बालन ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि उन्हें एक्ट के बाद पानी पसंद है क्योंकि उन्हें एक्ट पूरा करने के बाद बहुत प्यास लगती है.

Next Story