बॉलीवुड

Kapil Sharma पर उनकी ही को-स्टार Sumona Chakravarti ने लगाया गलत हरकत करने का आरोप? कहा- Show समाप्त होने के बाद रोज करते है ऐसा काम

Sumona Chakravarti kapil sharma
x

Sumona Chakravarti kapil sharma 

इंडियन कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज टेलिविजन के मशहूर सितारे बन चुके है.

इंडियन कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज टेलिविजन के मशहूर सितारे बन चुके है. कपिल शर्मा को चाहने वाले लाखो-करोडो में है. यही नहीं कपिल की कॉमेडी टाइमिंग इतनी परफेक्ट है कि आम जनता उन्हें सुनकर लोट पोट हो जाती है. अभी हाल ही में कुछ समय पहले खबर आ रही थी की The Kapil Sharma Show पर अपनी कोस्टार Sumona Chakravarti के साथ कपिल शर्मा शो खत्म होने के बाद रोज गंदा काम करते है. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

बताते चले की 2007 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' ने कपिल शर्मा की किस्मत को बदलकर रख दिया. उनकी लाइफ को एक नई दिशा मिल गई जिसके बाद एक्टर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखे। इस शो में कपिल ने लोगों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटिज़ को भी खूब हंसाया. बाकि कंटेस्टेंट की तरह कपिल ने भी इस शो को जीतने के लिए जी-जान लगा दिया. कपिल इस शो के विनर रहे.


आपको बता दे की कपिल की पाप्युलैरिटी बढ़ती गई. कॉमेडी के अलावा कपिल को 2014 लोक सभा इलेक्शंस के दौरान दिल्ली इलेक्शन कमिशन का ब्रांड अंबैस्डर भी बनाया गया. कपिल की कामयाबी का सिलसिला यहां नहीं रुकने वाला था. 2015 में कपिल ने फिल्म किस किसको प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया. एक बार तो शो को होस्ट करने वाले कपिल खुद एक शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे, ये शो था बिग बी का. कपिल बिग बी के शो 'केबीसी' पर गेस्ट बनकर पहुंचे. इसके बाद कपिल सेलिब्रिटी चैट शो 'अनुपम खेर शो' और 'कॉफी विद करण' पर भी बतौर गेस्ट नजर आए.

दरअसल कपिल शर्मा की कोस्टार Sumona Chakravarti ने खुलासा करते हुए बताया कीकपिल अपने शो होने के बाद उनके साथ गलत काम करते है. सुमोना ने बताया है की वो उनसे बहुत ज्यादा जलते हैं और यही नहीं शो खत्म होने के बाद भी कपिल शर्मा उनके साथ बहुत ही ज्यादा मजाक करते रहते हैं जिससे वह परेशान हो जाती है. कभी-कभी तो हमारी फाइट भी हो जाती है. एक्ट्रेस ने कहा की कपिल की इस गंदी हरकतों से वो तंग हो चुकी है. खैर एक्ट्रेस ने ये सब मजाक के तौर पर कहा था.

Next Story