बॉलीवुड

Kapil Sharma Per Episode Fee: कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं?

Kapil Sharma Per Episode Fee: कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं?
x
How Much Kapil Sharma Charges For an Episode: The Kapil Sharma Show दोबारा से शुरू होने वाला है

The Kapil Sharma Show Fees: दो महीने के गैप के बाद एक बार फिर लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर देने वाला शो The Kapil Sharma Show 2.0 आने वाला है. इस बार द कपिल शर्मा शो पिछले सीजन से कुछ अलग होने वाला है. बड़ा सेट, बड़ी स्टार कास्ट और भारी फीस के साथ शो की वापसी हो रही है.

कॉमेडियन और एंकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फर्श से अर्श तक पहुंचने के लिए जाने जाते हैं. जहां उनकी कॉमेडी की शुरुआत The Laughter Challenge से हुई थी और आज उनके नाम पर ही Colors चैनल में शो आता है। जहां बॉलीवुड का हर एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुँचता है.

कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं

How Much Kapil Sharma Charges For An Episode: पहले कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए 30 लाख रुपए चार्ज करते थे और अब The Kapil Sharma Show के दूसरे सीजन के लिए उन्होंने अपनी फीस 20 लाख तक बढ़ा दी है. मतलब एक एपिसोड के लिए Kapil Sharma 50 लाख रुपए चार्ज करते हैं.

भारती सिंह एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेती हैं

How Much Bharti Singh Charges For An Episode: बता दें कि भारती सिंह भी देश की फेमस कॉमेडियन में से एक हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. द कपिल शर्मा शो के लिए भारती एक एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपए फेस लेती हैं

कृष्णा अभिषेक एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं

How Much Krishna Abhishek Charges For An Episod: गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपए चार्ज करते हैं

अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो के लिए कितनी फीस लेती हैं

How Much Archana Puran Singh Charge For The Kapil Sharma Show: शो में सबसे आसान काम अर्चना पूरन सिंह का है. जिन्हे बस कुर्सी में बैठकर हंसना है. लेकिन एक एपिसोड के लिए वो 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं.


Next Story