बॉलीवुड

Kapil Sharma Accident: कपिल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट! गई याददाश्त? जानिए पूरा मामला

Kapil Sharma Accident
x

Kapil Sharma Accident

Kapil Sharma New Show In Hindi: कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक्सीडेंट हो गया है. ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

Kapil Sharma Show In Hindi 2022, kapil sharma show new season start date 2022: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) देश के माने जाने कॉमेडियन (Comedian) है. कॉमेडी के साथ-साथ कपिल शर्मा बॉलीवुड में एक्टर के रूप में भी नजर आ चुके है. हाल ही में सोशल मीडिया में कपिल शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे दिखाया जा रहा है की कपिल शर्मा का एक्सीडेंट हो गया है. Kapil Sharma Show के कपिल की अचानक यादाश्त भी चली गई है वही सिर में पट्टी लगाए हुए एक्टर कपिल शर्मा दिखाई दे रहे है. एक्सीडेंट से कपिल शर्मा की यादाश्त भी चली गई है. होश में आने के लिए कपिल बार-बार कोशिश कर रहे है. और अपने परिवार वालो को भी पहचानने की कोशिश कर रहे है. यहाँ तक की अपनी पत्नी को भी कपिल पहचानने में नाकाम रहते है. यहाँ तक की अपनी पत्नी को देख वो पूछते है की कौन है आप बहनजी?

ये है पूरा मामला

Kapil Sharma Show 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. बता दे की कपिल शर्मा के शो को देश में काफी पसंद किया जाता है. ये शो काफी पॉपुलर शो माना जाता है. इस शो के देखने के बाद आपकी हंसी रुकेगी ही नहीं। दरअसल कपिल शर्मा अस्पताल के बेड में लेते हुए कपिल शर्मा के शो का प्रमोशन कर रहे है.



दरसअल बेहोशी हालत में दिख रहे कपिल शर्मा की पूरी गैंग अस्पताल में है. वही असली मजा तो तब आता है जब कपिल शर्मा अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की कोशिश करते हैं. वो चंदू (चंदन प्रभाकर), ससुरे (इश्तियाक खान), गुड़िया (कीकू शारदा) को पहचान लेते हैं.

Kapil Sharma कॉमेडियन होने के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्म 'किस-किस को प्यार करू' में नजर आ चुके है. कॉमेडी से भरी इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. Kapil Sharma Comedy Show 2022 में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारे नजर आने वाले है. बताया जा रहा है की कपिल के फिस्ट डे शो में एक्टर अक्षय कुमार नजर आने वाले है.

Next Story