बॉलीवुड

Kantara Hindi Release Date: KGF और सालार के मेकर्स की फिल्म 'कांतारा' हिंदी में रिलीज होने वाली है

Kantara Hindi Release Date: KGF और सालार के मेकर्स की फिल्म कांतारा हिंदी में रिलीज होने वाली है
x
Kantara Film In Hindi Release Date: Kantara एक कन्नड़ फिल्म है जो कन्नड़ भाषा में 30 सितम्बर को रिलीज हो चुकि है और अब इसे तमिल, तेलगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा

Kantara In Hindi Audio: KGF, KGF 2 और सालार के मेकर्स ने नई फिल्म बनाई है। जिसका नाम है 'कांतारा' (Kantara). ये एक कन्नड़ फिल्म है जो 30 सितम्बर को सिर्फ कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी. अब इसे हिंदी, तमिल, तेलगु में रिलीज किया जाता है. कांतारा हिंदी में रिलीज होने वाली है.

होमब्ले फिल्म प्रोडक्शन हॉउस ने अपनी नई फिल्म कांतारा की हिन्दी रिलीज डेट जारी जरते हुए कहा कि 'कांतारा के नए ब्रह्माण्ड के सफर और चकाचौंध के लिए तैयार हो जाओ।

कांतारा फिल्म हिंदी रिव्यू

Kantara Film Review In Hindi: कांतारा एक गांव के जीवन से जुडी फिल्म है, जहां गांव के लोग प्रकृति के बीच अपनी संस्कृति का पालन करते हुए सादा जीवन जीते हैं, कांतारा एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जहां भैस की सवारी करके रेस लगाए जाने का खेल होता है. फिल्म में लोकल पुलिस गांव में रहने वाले लोगों का शोषण करने लगती है. जंगलों को माफिया के हवाले कर देती है, आदिवासियों को मारती है और ग्रामीणों व पुलिस के बीच जंग छिड़ जाती है.


  • Kantara Director: ऋषभ शेट्टी
  • Kantara Cast: सप्तमी गौड़ा, किशोर, प्रमोद शेट्टी और अच्युत कुमार
  • Kantara Budget: कांतारा का बजट सिर्फ 16 करोड़ है

कांतारा हिंदी फिल्म रिलीज डेट

Kantara Hindi Release Date: कांतारा फिल्म होमब्ले फिल्म प्रोडक्शन हॉउस में बनी है, यह वही प्रोडक्शन हॉउस है जिसके बैनर तले KGF Chapter 1, Chapter 2 और प्रभास के साथ अपकमिंग फिल्म सलार बन रही है। कांतारा फिल्म को भी पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा जिसे तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में डब किया जाएगा। इंटरनेट में इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई है. मेकर्स ने कांतारा की हिंदी रिलीज डेट बताते हुए कहा है कि अब आप कांतारा यूनिवर्स की चकाचौंध देखने के लिए तैयार रहिये। सिनेमाघरों में कांतारा हिंदी में इसी महीने 14 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी



Next Story