बॉलीवुड

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत ने पार की शर्मंदगी की सारी हदे, भरी पार्टी में शख्स को बार-बार KISS कर मचाया बवाल

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत ने पार की शर्मंदगी की सारी हदे, भरी पार्टी में शख्स को बार-बार KISS कर मचाया बवाल
x
Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत ने पार की शर्मंदगी की सारी हदे, भरी पार्टी में शख्स को बार-बार KISS कर मचाया बवाल! Kangana Ranaut crossed all limits of embarrassment, repeatedly KISS made a person in a party filled with ruckus

Kangana Ranaut बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। कंगना आजकल अपनी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी है। एक्ट्रेस का के पास एक के बाद एक कई फिल्म प्रोजेक्ट है। इसके साथ ही अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ का बढ़-चढ़कर प्रमोशन में भी काफी व्यस्त लग रही। वही हाल में ही कंगना ने पहली बार बड़े पर्दे के अलावा ओटीटी रियलिटी शो लॉकअप को होस्ट करते भी नजर आई थी। कंगना का ये शो काफी सुपरहिट भी हुआ था। कंगना का एक खास वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

Kangana Ranaut के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना एक शख्स को बार-बार किस करते हुए दिखाई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर ना केवल फैंस हैरत में है बल्कि कंगना जिस पर इस कदर प्यार लुटा रही है यानी की उस शख्स को किस करती दिख रही है। वो शख्स भी काफी हैरत में है। शायद आपको पता नहीं होगा कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि कंगना के शो लॉकअप के एक कंटेस्टेंट रहे शिवम सिंह के रूप में पहचान हुई है। कंगना और शिवम की खास बॉन्डिंग को फैंस का काफी पसंद कर रहे हैं । वही इनका वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा।

शो से आते ही कंटेस्टेंट ने जम कर की मस्ती

कंगना के इस खास शो में लोगों लॉकअप की ट्रॉफी एक ओर जहां मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम पर दर्ज हुई है। वही लॉकअप में एक दूसरे से लड़ने वाले स्टार कंटेस्टेंट लॉकअप से बाहर आते ही इसके सक्सेस की पार्टी थ्रो करके फुल ऑन मस्ती करते हुए नजर आए। शो के पहले सीजन को अपार सफलता को देखते हुए कंगना और एकता कपूर ने मिलकर ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी।वही इस पार्टी में कई बड़ी सेलिब्रिटी और कंटेस्टेंट शामिल हुए थे।



कंगना के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

इस पार्टी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इन वीडियोस और फोटोस में लोगों को कंगना और शिवम का ये खास वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कंगना की फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ये बेहद जल्द 'धाकड़ 'फिल्म में नजर आएंगी। वहीं फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो यही लगता है कि कंगना इस फिल्म में बेहद बिंदास रोल अदा किया है। वही फिल्म के गाने में अभिनेत्री को काफी बोल्ड अंदाज में देखा गया। यही वजह है कि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेकरार है।

Next Story