बॉलीवुड

ट्रंप के बाद कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बहाल होगा! मस्क ने Twitter Poll में पुछा, लोग बोले कर दो

ट्रंप के बाद कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बहाल होगा! मस्क ने Twitter Poll में पुछा, लोग बोले कर दो
x
Kangana Ranaut's Twitter account will be restored: कंगना ने एलन मस्क ने ट्विटर मालिक बनते ही कहा था कि अब उनका अकाउंट बहाल हो जाएगा

Kangana Ranaut's Twitter Account: एलन मस्क ने अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बहाल कर दिया, इसी के साथ पब्लिक अन्य सस्पेंडेड अकाउंट को भी रिस्टोर करने की डिमांड करने लगी थी. इधर इंडिया में कंगना रनौत ने भी मस्क से अपना सस्पेंडेड अकाउंट बहाल करने की मांग की थी. ऐसी उम्मीद है कि कंगना सहित दुनिया भर के जितने भी सस्पेंडेड अकाउंट हैं सभी बहाल हो जाएंगे।

कंगना का ट्विटर अकाउंट बहाल होगा

एलन मस्क ने एक बार फिर से Twitter Poll का इस्तेमाल किया है. उन्होने यूजर्स से पुछा था 'क्या सभी सस्पेंडेड अकाउंट को वापस लाया जाना चाहिए? बशर्ते उन्होंने कानून न तोडा और गंभीर स्पैम न किया हो? इस वोटिंग में 31,62,112 लोग शामिल हुए जिनमे 72.4% लोगों ने कहा अकाउंट बहाल कर दो जबकि 27.6% लोग इसके खिलाफ थे. एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट भी ऐसे ही बहाल किया था.

72.2% लोगों ने सस्पेंडेड अकाउंट्स को बहाल करने में अपनी सहमति जताई है. ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर हो जाएगा। कंगना के आलावा, गायक अभिजीत भट्टाचार्य, पायल रोहतगी, शुशांत सिंह जैसे लोगों का भी ट्विटर अकाउंट बहाल हो सकता है.

कंगना का ट्विटर अकाउंट क्यों ससपेंड हुआ था

पिछले साल पश्चिम बंगाल में एक परिवार के 10 लोगों को जिन्दा जलाकर मार डाला गया था. जिसपर कंगना ने ट्विटर करते हुए लिखा था की- यह डरावना है, हमें गुंडई से लड़ने के लिए सुपर गुंडई चाहिए है. वो (ममला बनर्जी) एक राक्षस है. मोदी जी उसे रोकने के लिए प्लीज अपना साल 2000 वाला विराट रूप लेकर लौटिए

Kangana Ranaut Last Tweet




Next Story