बॉलीवुड

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर, एमेजॉन को ओपन माइंडेड और डेमोक्रेटिक करार दिया

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर, एमेजॉन को ओपन माइंडेड और डेमोक्रेटिक करार दिया
x
कंगना रनौत (Kangana Ranout) ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut shared post on Instagram story: शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranout) ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर निशाना साधते हुए कहा कि नेटफ्लिक्स जैसा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म (Video Streaming Platform) इंडियन मार्केट को समझ नहीं पाया। कंगना रनौत ने एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) से नेटफ्लिक्स की तुलना की, जिसने बीते कुछ समय पहले ही अभिनेत्री की फिल्म 'थलाइवी' को सिनेमाघरों के बाद अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। कंगना ने नेटफ्लिक्स और एमेजॉन प्राइम वीडियो की तुलना करते हुए कहा कि, अमेजोन ओपन माइंडेड और डेमोक्रेटिक है। इतना ही नहीं, अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में कंगना रनौत ने बिना नाम लिए करण जौहर पर भी निशाना साधा है।

कंगना रनौत कि 'टिकू वेड्स शेरू' एमेजॉन प्राइम पर होगी रिलीज:

प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही कंगना रनौत की फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) भी एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। गुरुवार को इसकी घोषणा उस समय की गई जब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ने अपने प्लेटफार्म पर आने वाले 40 नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया।

कंगना रनौत ने लिखा (Kangana Ranaut shared post on Instagram story):

कंगना रनौत ने अपनी स्टोरी में लिखा- डाटा यह संकेत देता है कि नेटफ्लिक्स की तुलना में अमेजॉन प्राइम वीडियो भारत में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। क्योंकि वह अधिक ओपन माइंडेड और डेमोक्रेटिक है।

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- जब इंटरनेशनल हेड इंडिया आते हैं तो वो 90 के दशक के डायरेक्टर की बदनाम पार्टियों में नहीं जाते, बल्कि वह उनसे मिलते हैं, जो उनके प्लेटफार्म में योगदान दे रहे हैं। पिछली बार मैंने सुना था कि नेटफ्लिक्स के मुखिया इंडियन मार्केट को समझने में सक्षम नहीं थे। इंडियन मार्केट में सैकड़ों प्रतिभाशाली लोग मौजूद हैं।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story