बॉलीवुड

कंगना रनौत ने स्टाइलिश दिखने के चक्कर में खोल दिया शर्ट का बटन, फिर दिखा न दिखने वाला अंग

Kangana Ranaut
x

Kangana Ranaut 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में गलत कपडे पहन लिए जिसके बाद वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने अंदाज़ और बयान को लेकर चर्चे में रहती है. एक्ट्रेस कंगना के अंदर इतना जूनून है की शायद ही किसी एक्ट्रेस में इतना जूनून होगा. Kangana एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने दम पर फिल्म हिट कराने का दम रखती है. वैसे तो कंगना हमेशा हलके ड्रेस में नजर आती है. लेकिन एक बार वो ऐसी ड्रेस पहन कर नजर आई थी. जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. जानकारी के मुताबिक अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कंगना को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था.


इस लेख में आपको हम बताने जा रह है की कुछ समय पहले कंगना रनौत को दिल्ली के एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया था. इस दौरान फोटोग्राफर ने कुछ तस्वीरें क्लिक कर ली. इस तस्वीर को देख सभी सभी दंग रह गए. यही नहीं फोटो ग्राफर फोटो लेने के साथ-साथ वीडियो भी शेयर करता है. जो वाकई चौका देने वाला होता है. वायरल वीडियो में देखा गया की कंगना सफेद पोशाक पहने नजर आ रही है. इस दौरान कंगना ने सफ़ेद कलर की एक शर्ट पहन रखी थी. वही दूसरी तरफ उनकी शर्ट नीचे थी. कंगना रनौत का जब फोटो ग्राफर ने तस्वीर लिया था उसे कभी न दिखने वाला अंग दिख गया. खैर हमारा न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. दुनिया में ऐसे कई फोटो एडिटर है जो सितारों की फोटो और वीडियो से खिलवाड़ करते रहते है. ऐसे में इस तस्वीर को सही बताना उचित नहीं होगा.


कंगना इस तस्वीर में ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही है जिसमे उनकी सीधे-सीधे ब्रा नजर आ रही है. Kangana के इस ड्रेस ने सभी को शर्मसार कर दिया. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार कंगना रनौत विवादों में घिर चुकी है. बॉलीवुड के कई बड़े डाइरेक्टर और एक्टर को कंगना ने भला-बुरा कहके अपना शिकार बना चुकी है.

Next Story