बॉलीवुड

Kangana Ranaut On Starkids: कंगना ने किसी को नहीं छोड़ा, अब शाहरुख़, आमिर, अक्षय के बच्चों को उबला हुआ अंडा बोला

Kangana Ranaut On Starkids: कंगना ने किसी को नहीं छोड़ा, अब शाहरुख़, आमिर, अक्षय के बच्चों को उबला हुआ अंडा बोला
x
कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhakad) के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर बेबाकी दिखाई है.

Kangana Ranaut On Starkids: कंगना रनोट बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट एक बार फिर सुर्ख़ियों में क्योंकि उनकी फिल्म आरही है, लेकिन वजह और भी कई सारी हैं, क्योंकि कंगना कभी अपनी शादी को लेकर तो अपनी फिल्म को और हमेशा ही अपने बयानों, के लिए सुर्खियों में रहतीं हैं. Kangana स्ट्रेट फॉरवर्ड बात करने के लिए जानी जाती हैं, कंगना इन दिनों अपनी फिल्म "धाकड़" (Dhakad) के प्रमोशन में व्यस्त हैं, कंगना ने एक बार फिर बेबाकी दिखाई है और उन्होंने स्टारकिड्स को उबला हुआ अंडा कह डाला,

एक-एक करके उन्होंने इंडस्ट्री के सारे दिग्गजों पर निशाना साधा है और अब बारी थी स्टार किड्स (Starkids) की, तो कंगना उन्हें कैसे छोड़ देती। 4 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना ने बॉलीवुड के स्टार किड्स के लिए जो कहा, उसे सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

दरअसल, एबीपी लाइव को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर अपनी कहा कि पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर Tollywood और kannada फ़िल्में धूम मचा रही हैं। उन्होंने सभी को पीछे छोड़ दिया है। 'RRR' और 'KGF Chapter 2' दोनों ने ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। वहीं, पुष्पा द राइज ने भी हिन्दी बेल्ट पर 100 करोड़ का बिजनेस किया। इन फिल्मों के हिन्दी वर्जन ने बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है।

कंगना रनोट के अनुसार साउथ फिल्ममेकर्स अपने दर्शकों के साथ जुड़े होते हैं। फैंस के साथ यह जुड़ाव काफी मजबूत होता है। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई के लिए विदेश जाते हैं फिर वे अंग्रेजी में बात करने लगते हैं और हॉलीवुड फिल्में (Hollywood Movies) ही देखते हैं। वह चाकू और कांटे से खाते हैं और उनका एक्सेंट भी अलग होता है।

उबले हुए अंडे (Boiled Egg) जैसे लगते हैं स्टारकिड्स

कंगना आगे कहती हैं, 'ये स्टार किड्स देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं, जैसे उबले हुए अंडे। उनका पूरा लुक बदल गया होता है और लोग उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते।' सफाई देते हुए कंगना आगे कहती हैं, 'मेरे कहने का मतलब किसी को ट्रोल करना बिल्कुल भी नहीं है।' कंगना आगे साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का उदाहरण देते हुए कहतीं हैं 'देखो पुष्पा कैसे दिखता है जिसे हम जानते हैं, हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है। आज के समय में हमारा कौन सा हीरो मजदूर की तरह दिख सकता है, इस रोल में फिट बैठ सकता है।'

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना ने अपनी फिल्म रिलीज के समय ऐसा किया हो, कंगना अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए हमेशा से ऐसे बयान देती आयीं हैं। 20 मई को उनकी फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये एक स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आने वाले हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story