बॉलीवुड

कंगना रनौत ने रोते हुए कहा- कोई मुझसे शादी नहीं करता? क्योकि..

Kangana Ranaut sexually abused
x

Kangana Ranaut sexually abused

कंगना रनौत ने रोते हुए कहा- कोई मुझसे शादी नहीं करता! Kangana Ranaut cried and said – no one marries me

कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में छाई हुई है। कंगना रनौत अपनी अपकमिंग को लेकर काफी उत्साहित है। इनकी फिल्म का नाम धाकड़ है और ये बेहद जल्दी बड़े पर्दे पर लगने वाली है। फैंस इनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। कंगना बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है । हाल में ही इन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की। इस पर कंगना का कहना था इन्होंने अभी तक शादी इसलिए नहीं कर सकी क्योंकि बॉलीवुड से संबंध रखने वाले कुछ लोग उनके लिए अक्सर अफवाह फैलाते रहते हैं । कि वो बेहद लड़ाकू है और लोगों से बेवजह लड़ती रहती हैं।

कंगना में हंसी मजाक में ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि लोगों ने उनके लिए एक तरह की सोच अपने मन में बिठा ली है। यही वजह है कि उन्हें कोई परफेक्ट मैच नहीं मिल पा रहा है। वहीं अभिनेत्री आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर प्रमोशन लेकर काफी बिजी है। इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी जबरदस्त रहा। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री एक्शन करती हुई दिखाई दी थी।वही टीवी होस्ट सिद्धार्थ कनन ने जब इंटरव्यू में करीना से पूछा कि क्या वो अपनी असल जिंदगी में अपनी फिल्म के कैरेक्टर के जैसे धाकड़ है ? इस पर अभिनेत्री का कहना था। ऐसा बिल्कुल नहीं है। असल जिंदगी में वो किसे और क्यों मरेगी। वो तो शादी नहीं कर पा रही है क्योंकि कुछ लोग ही उनके बारे में अलग-अलग की अफवाह फैला रहे हैं।

बॉलीवुड की क्वीन जब सवाल किया गया कि क्या वो वाकई इस वजह से शादी नहीं कर पा रही है ,क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक सी राय बना रखी है कि वो बेहद कठोर है। हिंदी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजे जाने वाली अभिनेत्री ने बेहद मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके बारे में ऐसी खबरें छपी हैं कि वो लड़कों को पिटती है।

फिल्म धाकड़ के इंटरव्यू के दौरान कंगना के साथ उनके फिल्म के अभिनेता अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे। वही जब इनसे करना कि अच्छाइयों के बारे में पूछा गया तो इस बारे में उनका कहना था कि ,'कंगना एक टैलेंटेड अदाकारा है। वो जो कुछ भी करती हैं।अपने रोल को निभाने के लिए करती है, लेकिन असल जिंदगी में वो बिल्कुल ऐसी नहीं है। रियल में वो बेहद स्वीट और लविंग है वो केवल भगवान से डरती है और पूजा पाठ में काफी भरोसा रखती हैं। इन्हें योग करना भी काफी पसंद है।

Next Story