बॉलीवुड

Project K में विलन का रोल करेंगे कमल हसन! फीस सुनकर बुद्धि खुल जाएगी

Project K में विलन का रोल करेंगे कमल हसन! फीस सुनकर बुद्धि खुल जाएगी
x
Kamal Hassan Project K Fee: 500 करोड़ के बजट में बन रही Project K में कमल हसन विलन का रोल करेंगे

How Much Kamal Hassan charging For Project K: अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली Sci-Fci फिल्म Project K 2024 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. फिल्म में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडिया सिनेमा की बड़ी स्टार कास्ट काम कर रही है. Project K के 4 बड़े एक्टर पहली बार एकदूसरे के साथ काम कर रहे हैं. दशकों से हमें एंटरटेन कर रहे अमिताभ बच्चन इस फिल्म में अहम रोल कर रहे हैं, उनके अलावा दीपिका पादुकोण भी हैं और अब तो साउथ सुपरस्टार कमल हसन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा बन गए हैं. वहीं प्रभास तो इस फिल्म हीरो का रोल कर ही रहे हैं.

  • Project K Director: Nag Ashwin
  • Project K Cast: Prabhas, Amitabh Bachchan, Deepika Padukone, Kamal Hassan
  • Project K Budget: 500 करोड़
  • Project K Teaser Release Date: N/A
  • Project K Trailer Release Date: N/A
  • Project K Release Date: 12 जनवरी 2024

Prabhas भले ही Project K के लीड एक्टर हैं मगर कमल हसन की फीस सुनकर हैरानी होती है. कहा जा रहा है कि 500 करोड़ रुपए की Project K के लिए कमल हसन ने फिल्म के बजट का एक तिहाई तो फीस के रूप में ले लिया है. कमल हसन प्रोजेक्ट के में विलन का रोल करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि कमल हासन 'प्रोजेक्ट के' में एकदम अलग रोल में दिखेंगे. उन्होंने इससे पहले ऐसा कोई रोल नहीं निभाया है.

कमल हसन ने प्रोजेक्ट के लिए कितनी फीस ली

PinkVilla की रिपोर्ट की माने तो कमल हसन इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. फिल्म का बजट ही 500 करोड़ रुपए है. यानी बाकी 350 करोड़ में प्रभास, दीपिका, अमिताभ बच्चन और बाकी मेन कास्ट, क्रू, सेट्स का खर्चा दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने इस फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

प्रोजेक्ट के की कहानी

इसमें कई फैंटसी एलिमेंट्स होंगे. ये भगवान विष्णु के मॉर्डन अवतार पर बेस्ड कहानी होगी. इसके एक्शन सीक्वेंस के लिए चार-पांच इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफर्स के साथ भी काम किया गया है. कहा गया है कि फिल्म में ऐसी दुनिया दिखाई जाएगी जहां जहां कुछ सही नहीं है. लोग दुखी हैं. जस्टिस सिस्टम चरमरा चुका है. जैसे बैटमैन का शहर, गॉथम सिटी.

Next Story