बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan के साथ भागी काजोल की बेटी Nysa Devgan? जानिए

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan के साथ भागी काजोल की बेटी Nysa Devgan? जानिए
x
Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan के साथ भागी काजोल की बेटी Nysa Devgan! Kajol's daughter Nysa Devgan eloped with Shah Rukh Khan's son Aryan Khan

Shah Rukh Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. वही काजोल भी किसी से कम नहीं है. बता दे की शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. DDLJ से मशहूर हुई जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है. वक़्त के साथ अब दोनों सितारों के बच्चे काफी बड़े हो चुके है. कुछ साल पहले एक शो में काजोल से जो सवाल पूछा गया वो वाकई में चौका देने वाला था. ऐसा ही सवाल जब काजोल से पूछा गया तो जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने.

Shah Rukh Khan अपनी आने वाले फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चे में है तो वही काजोल भी सोशल मीडिया में छाई रहती है. अगर आज भी किसी सितारों के रोमांस की बात होती है तो सबसे पहले नाम आता है शाहरुख खान और काजोल का.

Shah Rukh Khan, काजोल, रानी मुखर्जी एक चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचते है. इसी दौरान सवालो का सिलसिला शुरू होता है. करण जौहर काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या करेंगी? करण के सवाल का जवाब देते हुए काजोल कहती है 'दिलवाले दूल्हा ले जायेंगे' वही शाहरुख कहते हैं कि मुझे ये समझ नहीं आया. शाहरुख़ ने आगे कहा की मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो…सोच भी नहीं सकता. शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं.


Next Story